बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार
बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार
Share:

हाल ही में कुछ ऐसा हो गया कि बॉलीवुड के दो सबसे सुपर और सेक्सी एक्टर्स 'पॉर्न स्टार्स' समझे जाने लगे. जी दरअसल में ऐसा कैसे हुआ और क्यों हुआ ये भी हम आपको बता देते हैं. दरअसल में कुछ समय पहले ही एक पोर्नस्टार ने ट्वीटर पर ट्वीट कर एक देसी पोर्नस्टार के बारे में पूछा. उस पोर्नस्टार का नाम है नताशा नाइस. नताशा ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा Are there any Indian men in Porn? #horny #hott इस पोस्ट को कर नताशा ने देसी पोर्नस्टार के बारे में पूछा तो इंडियन लोगों ने उस पोर्न स्टार को कुछ ऐसा बता दिया जिसे वह भी सच समझ बैठी.

जी दरअसल में जैसे ही नताशा ने ट्वीट किया वैसे ही किसी यूजर ने उस ट्वीट का जवाब दिया और उनको रिप्लाय में ऋतिक रोशन कि फोटो भेज दी. इस पर पोर्नस्टार ने कहा कि यह नहीं कोई दूसरा क्योंकि यह अमेरिकन लग रहा है. उसके बाद यूजर ने उन्हें अक्षय कुमार कि फोटो भेजी और उसे देखकर पोर्नस्टार ने जवाब दिया हाँ यह ठीक है.

इतने में ही दूसरे यूजर ने लिखा लेकिन यह तो केनेडियन है. इसके बाद क्या हुआ, कैसे हुआ कोई नहीं जानता. बस इतना कहा जा सकता है कि यूजर्स उस पोर्नस्टार के साथ अच्छा गेम खेल गए. हो सकता है अब वह यह समझ रही हो कि अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन पोर्नस्टार हैं.

क्या आपने देखा दुनिया का सबसे महंगा हैडफ़ोन

थियेटर में फिल्म देखने के दौरान हुआ कुछ ऐसा की भागने लगे लोग

पेड़ों को भी प्राप्त होता है चरम सुख, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -