वाइट गाउन में एक बार फिर सेक्सी नजर आई मल्लिका शेरावत
वाइट गाउन में एक बार फिर सेक्सी नजर आई मल्लिका शेरावत
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी सीन्स की वजह से काफी पॉपुलर होने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में मल्लिका बहुत ही सेक्सी अंदाज में वाइट गाउन में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि मल्लिका ने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं.

आप सभी ने इन्हे फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी के साथ देखा ही होगा जहाँ पर इन्होने जमकर बोल्ड और हॉट सीन्स दिए थे और उस फिल्म की वजह से मल्लिका हर लड़के के दिल में बस गई थी. मल्लिका ने अब तक जितनी भी फिल्मे की हैं सभी में उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए.

आप सभी को बता दें कि मल्लिका को कुछ समय पहले ही कांस फिल्म फेटिवल में देखा गया था जहाँ वह कई सालों से जा रही हैं. इस बार उन्होंने कांस में वाइट रंग का गाउन ही पहना था जो बहुत ही सेक्सी था उसके बाद वह स्लेटी रंग के गाउन में नजर आई और अब उसके बाद एक बार फिर उन्होंने वाइट गाउन पहनकर फोटोशूट करवाया हैं.

मल्लिका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और फोटोशूट्स में अपने जलवे बिखेरती हैं. इंस्टाग्राम पर मल्लिका के 370k followers हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए मल्लिका अब तक 1,263 पोस्ट कर चुकी हैं.

'सुपर 30' के सेट से रितिक रोशन का ये लुक हुआ लीक

हॉलीवुड प्रोडूसर के साथ ये अभिनेता बना रहा है अपनी बायोपिक

इस एक्टर ने अपनी पत्नी की बिकिनी फोटो की शेयर, कर रहे हैं हनीमून एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -