देखे 2016 की Viral Pics...अच्छा हो या बुरा..सुर्खियों में रही इस साल ये तस्वीरें
देखे 2016 की Viral Pics...अच्छा हो या बुरा..सुर्खियों में रही इस साल ये तस्वीरें
Share:

जल्द ही हमारे सामने से 2016 ओझल होने वाला है व 2017 का आगाज होने वाला है. और वैसे भी 2016 के दौरान कुछ अच्छी फिल्में आईं तो कुछ ऐसी जो लग रहा था कि ब्लॉकबस्टर होंगी लेकिन वे बुरी तरह से फ्लॉप रही. पूरे साल बॉलीवुड स्टार्स किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहीं.

इस साल भी कई ऐसी तस्वीरें जो कुछ अच्छी वजहों से सुर्खियों में रहीं तो कुछ बुरी वजह से सुर्खियों में रहीं लेकिन बॉलीवुड की ये तस्वीरें वायरल खूब हुईं. आप भी नजर डालिए 2016 की इन वायरल तस्वीरों पर जो की चटखारों के साथ में देखी गई... 


ऐश्वर्या राय पर्पल लिपस्टिक
हमारी ऐश्वर्या भाभी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान अपनी पर्पल लिपस्टिक में क्या नजर आई, बस फिर क्या था भारत क्या पूरी दुनिया की नजरें उन पर ठहर गईं। 

शाहरुख-सलमान
शाहरुख खान और सलमान खान अब बेस्ट फ्रेंड्स हैं और मुंबई की सड़कों पर शाहरुख खान और सलमान खान साथ में साइकिल चलाने क्या निकले ये मानो कोई ऐतिहासिक नजारा बन गया। 

प्रियंका चोपड़ा का ऑस्कर लुक
प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर में अवार्ड प्रजेंटर बनीं और ऑस्कर के रेड कार्पेट प्रियंका चोपड़ा इतनी खूबसूरत लगीं कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उन्हें सराहा गया और वहीं हर जगह छाई रहीं। 

सलमान-आहिल
सलमान की बहन अर्पिता ने बेटे को जन्म दिया और उसके बाद सलमान की भांजे आहिल के साथ पहली तस्वीर इतनी प्यारी थी कि लोगों ने उसे खूब पसंद किया।

शाहरुख खान फैमिली तस्वीर
शाहरुख खान का पूरा परिवार सालों बाद एक फ्रेम में दिखाई और इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया आखिर थी ही इतनी क्यूट। 

रणबीर-ऐश का बोल्ड फोटोशूट
रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय ऐ दिल है मुश्किल में अपनी केमेस्ट्री को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। लेकिन उससे भी ज्यादा सुर्खियों में अपनी इस हॉट और बोल्ड फोटोशूट के कारण रहे । 

सुहाना की ये तस्वीर
शाहरुख खान की बेटी सुहाना दिवाली में इस अंदाज में बस छा गईं। वो इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि तस्वीरें सोशल मीडिया में आते ही छा गईं। 

आराध्या-आजाद
आराध्या और आजाद की ये प्यारी सी तस्वीर लोगों को खूब पसंद आई। दोनों एक दूसरे से गले मिलते हुए बेहद क्यूट लग रहे थे और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया।  

दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

वीना मलिक के साथ इस नेता की अंतरंग तस्वीरे हो रही है वायरल

युवराज-हेजल की हनीमून की तस्वीरें आईं सामने...

Kissing गर्ल वाणी का सिजलिंग Photoshoot

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -