'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK
'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK
Share:

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' जो की अभी चर्चाओ में चल रही है. दंगल में हमे आमिर के साथ ही साथ दो और पहलवान गर्ल नजर आ रही है वह है  यंग एक्ट्रैस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा. इन दोनों ने ही फिल्म में आमिर की बेटियों का रोल प्ले किया है. अभी हाल ही में इन दोनों ही यंग एक्ट्रैस फातिमा सना शेख व सान्या मल्होत्रा ने अपने पिता यानि आमिर के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि, आमिर के साथ काम करने के बाद उनमें बतौर कलाकार ही नहीं, बल्कि व्यक्तिगत तौर पर भी बदलाव आया है.

फिल्म में पहलवान गीता फोगट की भूमिका निभा रहीं, फातिमा ने कहा, "मैं पिछले दो सालों से आमिर खान के साथ हमारी फिल्म 'दंगल' के लिए केवल बतौर एक्ट्रैस ही नहीं, एक इंटर्न के तौर पर भी काम कर रही हूं, इसलिए इस दौरान समाज के प्रति उनकी चिंता और उनकी सहानुभूति ने मुझे काफी प्रभावित किया है."

वहीं, फिल्म में बबीता कुमारी का किरदार निभा रही सान्या ने भी फातिमा की बात का समर्थन करते हुए कहा, "हां, यह सही है. केवल उन्हें देखकर और सामाजिक मुद्दों पर उनके विचार तथा नजरिए ने हम दोनों को प्रभावित किया है. दोनों एक्ट्रैसेस का कहना है कि उन्हें लगता है कि आमिर के साथ काम करके वो पहले से बेहतर इंसान बनी हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'दंगल' 23 दिसंबर को रिलीज होगी.

दंगल : आमिर नहीं माँ की पसंद थी उनकी पत्नी !

‘कॉफी विद करन’ में दिखेगा ‘दंगल’ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -