PICS: आराध्या की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए अपने बच्चों संग
PICS: आराध्या की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए अपने बच्चों संग
Share:

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या जो की अब पांच साल की हो गई है व अभिषेक व ऐश्वर्या ने बढ़ी ही सादगी से अपनी बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाया. सुनने में आया है कि ऐसे में अभिषेक बच्चन को भी अपनी बेटी के जन्मदिन पर एक प्यारा सा सरप्राइज भी मिला है.

इस बर्थडे को आऱाध्या ने अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया. कल मुंबई में आराध्य की बर्थडे पार्टी रखी गई जिसमें किरन राव, सोनाली बेंद्रे, ट्विंकल खन्ना, डब्बू रतनानी सहित कई सितारे अपने बच्चों के साथ पहुंचे.

पार्टी के दौरान अमिताभ और अभिषेक बच्चन भी नजर आए. वैसे भी जिस दिन आराध्य का जन्मदिन था उस दिन अभिषेक ने रात को ही सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर अपने ट्वीट में कहा था कि, 16 नवंबर को टि्‍वटर पर 10 मिलियन फॉलोअर हो गए.' इसके साथ ही आगे अपने ट्वीट में कहा कि, 'मेरी बेटी के बर्थडे पर मेरे क्रू ने मुझे यह गिफ्ट दिया है।

दस मिलियन!! हमारा क्रू बढ़ रहा है!! आप सभी को खूब प्यार और सम्मान.' व आज आराध्या की इस पार्टी में हमे बॉलीवुड के अनगिनत सितारे अपने अपने बच्चो के साथ में नजर आए. इस पार्टी में आमिर खान की पत्नी किरन राव भी बेटे आजाद को लेकर पार्टी में पहुंचीं. संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त बच्चों के साथ पहुंची.   

जैकी की फिल्म पर दिशा की महाभारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -