लगातार हॉटनेस का तड़का लगा रही है 'दहलीज' शो की यह एक्ट्रेस
लगातार हॉटनेस का तड़का लगा रही है 'दहलीज' शो की यह एक्ट्रेस
Share:

वैसे तो आप सभी देख ही रहे होंगे कि इन दिनों कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने में व्यस्त हैं. ऐसे में स्टार प्लस के सीरियल 'दहलीज' में नजर आई एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी भी इन दिनों हॉटनेस दिखने में पीछे नहीं है. जी हाँ, वः भी इन दिनों लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों से सभी के मन को मोह रहीं हैं. इन दिनों त्रिधा का बोल्ड लुक सुर्खियां में बना हुआ है.

जी हाँ, लगातार त्रिधा अपनी बिकिनी वाली तस्वीरें को लेकर चर्चा में चल रहीं हैं. हाल ही में त्रिधा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बिकिनी वाली एक तस्वीर शेयर की है और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है What I like about photographs is that they capture a moment that’s gone forever, impossible to reproduce - Karl Lagerfeld Guess the place इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है I caught you Skinny Dipping deep inside my head #sundayvibes #sundaymorning #sundaylove #poolsofinstagram #poolside #bali #baligasm #thebalibible #thebaliguideline

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में सेक्सी अदाओं के साथ वह पानी में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. त्रिधा की ये तस्वीरें पानी के बीच को में देखते ही आप होश खो देंगे और आपको एक बड़ा झटका भी लग सकता है. वह पहले संस्कारी नजर आती थीं लेकिन अब तो बहुत हॉट हो गईं हैं. वह अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए वह अक्सर तहलका मचा रहीं हैं. साल 2016 में त्रिधा ने टीवी शो 'दहलीज' में एक्टर हर्षद अरोड़ा के अपोजिट अपना डेब्यू किया था और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं.

नए साल पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाखो मांग रहे हैं टीवी स्टार्स, सपना चौधरी की फीस सुनकर लगेगा झटका

पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद करती है यह एक्ट्रेस

अपनी पत्नी भारती के कारण 'खतरों के खिलाडी' का हिस्सा बने हैं पति हर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -