इस मशहूर एक्टर की बीवी ने सरेआम करीना को मारा था थप्पड, गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस
इस मशहूर एक्टर की बीवी ने सरेआम करीना को मारा था थप्पड, गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस
Share:

करीना कपूर इंडस्ट्री में बहुत मशहूर हैं और अपनी अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना चुकीं हैं। आज उनका जन्मदिन है और ऐसे में हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। जी दरअसल करीना कपूर काम से कहीं ज्यादा अपने मिजाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। करीना कपूर काफी गर्म मिजाज की हैं और उनको गुस्सा बहुत जल्दी आ जाता है। इसके अलावा वह हर बात का जवाब देने में भी आगे रहीं हैं। हालाँकि इसी के चलते करीना कपूर और बॉबी देओल की पत्नी तान्या के बीच तीखी बहस हो गई थी।

जी दरअसल दोनों गर्म मिजाज की हैं और ऐसे में जब दोनों सामने आई तो बहुत बड़ा भूचाल आ गया। कहा जाता है फिल्म अजनबी की शूटिंग के सेट पर करीना कपूर के साथ उनकी मां बबीता कपूर गई थीं और बॉबी देओल के साथ उनकी पत्नी तान्या गई थीं। यहाँ बबीता कपूर को हर छोटी छोटी बातों में नुस्ख निकालने की आदत थी जो देखने को मिली और इसकी वजह से उन्होंने बॉबी देओल को बहुत कुछ कह दिया। वहीं बॉबी देओल तो काफी शांत रहे, लेकिन उनकी पत्नी तान्या को गुस्सा आ गया और बबीता कपूर और तान्या में बहस होने लगी।

वहीं जब बबीता और तान्या के बीच हुई बहस के बारे में करीना कपूर को पता चला तो उन्होंने अपनी मां का साइड लेते हुए तान्या से बहस करनी शुरू कर दी, और यह देख तान्या ने सेट पर करीना कपूर को जमकर थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, थप्पड़ मारने के बाद तान्या ने करीना कपूर से माफी भी मांग ली। इसके अलावा एक किस्सा करीना और बिपाशा का है। कहा जाता है इन दोनों के बीच भी एक फिल्म के सेट पर कैट फाइट हुई थी और इस झगड़े के दौरान करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया। उसके बाद से दोनों कभी बात नहीं करती।

पत्थरबाजी में गंभीर रूप से घायल हुए इमरान हाशमी!, ट्वीट कर बोले- 'कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी और स्वागत कर रहे हैं'

राधे-राधे करते बांके बिहारी पहुंचीं कंगना रनौत, परिवार संग की पूजा-अर्चना

पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -