राधे-राधे करते बांके बिहारी पहुंचीं कंगना रनौत, परिवार संग की पूजा-अर्चना
राधे-राधे करते बांके बिहारी पहुंचीं कंगना रनौत, परिवार संग की पूजा-अर्चना
Share:

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अक्सर मंदिरों के दर्शन करते हुए देखा जाता है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस की ईश्वर पर अटूट श्रद्धा है। जी हाँ और बाॅलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना अक्सर फैमिली के साथ अलग-अलग मंदिरों के दर्शन करते हुए नजर आ जाती हैं। अब हाल ही में कंगना वृंदावन पहुंची। यहाँ कंगना ने श्री बांके बिहारी जी महाराज के दर्शन किए।

जी दरअसल बिहारी जी के दर्शन करने के बाद मथुरा में कंगना ने श्री कृष्ण जन्मस्थान पहुंचकर दर्शन और पूजन किया। अब उनके नए फोटोज सामने आये हैं। बताया जा रहा है पुलिस सुरक्षा के बीच आईं कंगना ने जन जन के आराध्य ठाकुर श्री बिहारी जी महाराज की देहरी पर अपना मत्था टेका। अब इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। श्री धाम वृंदावन में बिहारी जी की मनमोहक स्वरूप के सामने खड़े होने के बाद कंगना पूरी तरह से भक्ति रस वर्षा से सराबोर नजर आईं। इस दौरान वह एकटक प्रभु की छवि को निहारती रहीं। यहाँ कंगना इस कदर भक्ति में डूबी नजर आईं जैसे वह अब भक्ति में ही डूबी रहेंगी।

अब अगर काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। जी हाँ और इसके अलावा वह तेजस में भी दिखाई देंगी। फ़िलहाल कंगना के फोटोज सामने आए है जो बेहतरीन है और इन्हे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। कंगना अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन इस समय वह अपने इन फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में हैं।

एसपी के बाद कलेक्टर पर भी गिरी गाज, सीएम ने दिए हटाने के आदेश

नोएडा: नाले की सफाई के दौरान गिरी दीवार, 4 लोगों की मौत

शशि थरूर या अशोक गहलोत... कौन लेगा राहुल गांधी की जगह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -