पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना
पत्नी की मौत के बाद सिंगल फादर हैं राहुल देव, बताया कितना मुश्किल है बेटे को पालना
Share:

राहुल देव एक बेहतरीन अभिनेता है और इस समय वह इंडस्ट्री में बहुत कम नजर आते हैं। हालाँकि हाल ही में उन्होंने एक सिंगल फादर होने के चैलेंजेस के बारे में बात की। जी दरअसल एक सिंगल पिता के संघर्षों को लेकर बहुत कम ही बातें होती हैं और अब इसी बारे में राहुल देव ने बात की। जी दरअसल साल 2009 में राहुल की पत्नी रीना देव की मौत हो गई थी। आपको बता दें कि दोनों का रिश्ता करीब 18 साल का था जिसमें उनकी शादी को 11 साल हुए थे। जी दरअसल रीना देव कैंसर से पीड़ित थी और लंबे इलाज के बाद उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब इन सभी के बीच राहुल ने बताया कि वह अक्सर असुरक्षित महसूस करते थे क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के लिए माता और पिता दोनों बनने की कोशिश की थी। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि सिंगल होना इतना आसान नहीं है जितना कि फिल्मों में दिखाया जाता है।

उन्होंने कहा, "पेरेंटिंग बिल्कुल भी आसान नहीं है। बच्चों को पालने में महिलाओं का बड़ा हाथ होता है, जिस तरह से वे बच्चों को समझती हैं, शायद इसलिए कि यह उनमें से आता है। बच्चों के लिए उनके पास जिस तरह का धैर्य है, मैंने बहुत कोशिश की। लेकिन कई बार ऐसा भी होता था जब मैं अपना आपा खो देता था, मेरे दिमाग का ढांचा हिल जाता था। मुझे मां और बाप दोनों बनने की कोशिश करनी पड़ती थी। जब मैं स्कूल में पेरेंट टीचर मीटिंग में जाता था, तो मैं ज्यादातर माताओं को देखता था। शायद ही कभी मैं एक लड़के से मिला हों लेकिन उसकी पत्नी वहां होगी। उस समय, मुझे गहरी असुरक्षा की भावना महसूस होती। मुझे लगता कि पुरुष कहां हैं।"

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, "यह बहुत दर्दनाक है। इसमें से बहुत कुछ मैं याद नहीं करना चाहता। फिल्मों में यह आसान लगता है, इसलिए कई बार फिल्में दिखाती हैं कि कोई बन गया एक विडो। लेकिन फिर से शुरू करना बिल्कुल भी आसान नहीं है।" निजी जीवन के बारे में बात करें तो राहुल इस समय मुग्धा गोडसे के साथ रिश्ते में हैं। वहीं वह जल्द ही कन्नड़ फिल्म कब्ज़ा में उपेंद्र, श्रिया सरन और किच्चा सुदीप के साथ दिखाई देंगे।

राधे-राधे करते बांके बिहारी पहुंचीं कंगना रनौत, परिवार संग की पूजा-अर्चना

स्त्री रोग विशेषज्ञ बन मुसीबत में फंसे आयुष्मान खुराना

11वे दिन भी बरक़रार है रणबीर की ब्रह्मास्त्र मूवी का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -