पत्थरबाजी में गंभीर रूप से घायल हुए इमरान हाशमी!, ट्वीट कर बोले- 'कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी और स्वागत कर रहे हैं'
पत्थरबाजी में गंभीर रूप से घायल हुए इमरान हाशमी!, ट्वीट कर बोले- 'कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी और स्वागत कर रहे हैं'
Share:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को लेकर आज एक बड़ी खबर आई थी। जी दरअसल उन पर जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी हुई है। जी हाँ और इस बारे में जानकारी सामने आते ही खुद इमरान हाशमी ने खुद पर हुए इस हमले को लेकर सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट में वह लिखते हैं- ''कश्मीर के लोग बहुत गर्मजोशी और स्वागत कर रहे हैं, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना एक परम आनंद रहा है। मेरे होने की खबर पथराव की घटना में घायल होना गलत है।''

जी दरअसल इन दिनों इमरान हाशमी जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में अपनी आगामी फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग कर रहे हैं। बीते समय में ऐसी खबर आई थी कि एक बदमाश द्वारा इमरान पर पथराव किया गया। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर इमरान के साथ यह घटना शाम के समय हुई है। इसके अलावा यह भी बताया गया कि इमरान पूरे दिन की शूटिंग खत्म कर बाहर गए हुए थे, जब उन पर पथराव किया गया। पथराव करने वाले की पहचान भी कर ली गई है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसा भी कहा गया था कि इमरान हाशमी बुरी तरह घायल हो गए, हालाँकि इमरान हाशमी का कहना है ऐसा कुछ नहीं है। फिल्म के बारे में बात करें तो ग्राउंड जीरो तेजस देउस्कर निर्देशित है। फिल्म में इमरान हाशमी के साथ साईं तम्हंकर हैं। फिल्म दोनों के बीच पहली ऑनस्क्रीन जोड़ी को चिह्नित करती है। साईं फिल्म में इमरान की पत्नी की भूमिका निभा रहीं हैं।

शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी खान, करण के शो में किया खुलासा

एक साथ सिनेमा घरों में लगेगा मनोरंजन का तड़का, रिलीज होगी एक साथ कई फ़िल्में

डॉन 3 के लिए कमरतोड़ मेहनत कर रहे है फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -