बेरोजगार बॉबी देओल को मिला सलमान का सहारा...
बेरोजगार बॉबी देओल को मिला सलमान का सहारा...
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. सुपरस्टार सलमान खान जो के आजकल अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के चलते व्यस्त हो चले है. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की चर्चा अक्सर होती रहती है. इस फिल्म का सलमान खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार भी है. देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पूर्व में सोशल मीडिया साइट्स पर अपने प्रशंसकों को अपने ब्रैंड बीइंग ह्यूमन का एक स्टोर सूरत में खुलने की जानकारी दी थी.

वैसे भी सलमान खान की दरियादिली से तो सभी वाकिफ है ही. अब एक बार फिर से सलमान खान व बॉबी देओल के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिला हैं. जी हां बता दे कि, 'रेस' फिल्‍म की तीसरी सीरीज से जबसे सलमान खान जुड़े हैं, यह फिल्‍म कई सुर्खियां बटोर रही है. अब इस फिल्‍म की तरफ से बॉलीवुड में काम मांगने की खुलकर बात कह चुके सुपरस्‍टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल के लिए अच्‍छी खबर आई है.

दरअसल इस फिल्म के लिए बॉबी देओल का नाम भी फाइनल कर लिया गया है. देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान जो की टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 में अभी फ़िलहाल होस्ट के रूप में नजर आ रहे है.     

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -