तैमूर की मम्मी की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्टर का करियर
तैमूर की मम्मी की वजह से बर्बाद हुआ इस एक्टर का करियर
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके करियर बिगड़ कर बन गए, उन्ही में एक नाम है बॉबी देओल का. बॉबी देओल ने अपने करियर को वो मुकाम भी देखा है जब उन्हें कोई फिल्म नहीं मिली और वह नशे की आदत में चूर हो गए. बॉबी अपने करियर को डूबने की वजह करीना कपूर को मानते हैं. बॉबी ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा था कि करीना की वजह से उनका करियर बिगड़ गया वरना आज वह एक सुपरहिट एक्टर होते.

हुआ यूँ था कि इम्तियाज अली एक बार फिल्म 'गीत' बनाने वाले थे और उस फिल्म के लिए बॉबी ने उनसे बात की थी और उन्हें फिल्म के एक्टर के तौर पर फिक्स भी कर लिया गया था लेकिन फिल्म महंगी हो रही थी इसी वजह से फिल्म नहीं बनी. उसके बाद वहीँ फिल्म 'जब वी मेट' के नाम से बनने लगी और फिल्म में करीना कपूर को लिया गया.

फिल्म के बारे में जब बॉबी को पता चला तो उन्होंने सोचा कि एक्टर के तौर पर उन्हें ही लिया जाएगा लेकिन उस वक्त करीना ने अपने बॉयफ्रेंड यानी शाहिद कूपर को लेने की बात की जिसके लिए डायरेक्टर तैयार हो गए और बॉबी देओल को फिल्म में नहीं लिया गया. यह बॉबी के लिए एक बड़ा झटका रहा और करीना की वजह से उनके हाथ से सुपरहिट फिल्म छूट गई. आपको पता ही होगा कि करीना और बॉबी फिल्म 'अजनबी' और 'दोस्ती' में साथ नजर आ चुके हैं.

करीना कपूर को मिली एक और बड़ी फिल्म

अब आलिया करेंगी एक कॉमेडी किरदार

संजय दत्त की जिंदगी के खास पहलू को छूता फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -