अब आलिया करेंगी एक कॉमेडी किरदार
अब आलिया करेंगी एक कॉमेडी किरदार
Share:

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'राज़ी' अपने तीसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 100 क्लब में शामिल हो गई. बिना किसी सुपरस्टार के आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म को सुपरहिट साबित कर दिया. इस फिल्म में वो एक भारतीय जासूस महिला 'सहमत ' के किरदार में नज़र आई. जो कि उनके लिए काफी अलग किरदार था. अब आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे हिट अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं. जल्द ही आलिया एक और नए तरीक के किरदार में नज़र आएँगी. 

जानकारी के मुताबिक आलिया जल्द ही अश्वनी कुमार अय्यर की फिल्म में एक कॉमेडी रोल प्ले करती नज़र आएँगी. यह फिल्म अगले साल फ्लोर आएगी. अश्विनी अय्यर तिवारी ने इस फिल्म की कहानी सुपरहिट फिल्म दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी के साथ मिलकर लिखी है. बता दें कि 

फिलहाल आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके अलावा वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ रॉय कपूर नज़र आएंगे. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट की दो और बड़ी फिल्म जोया अख्तर की 'गली बॉय' और अयान मुख़र्जी की 'ब्रह्मास्त्र में नज़र आएँगी. ये दोनों फिल्म भी अगले साल रिलीज़ होंगी.

संजय दत्त की जिंदगी के खास पहलू को छूता फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर

अम्बानी के साथ मिलकर मेगा बजट फिल्म बनाएंगे इम्तियाज़ अली

इस महिला डायरेक्टर के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही हैं आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -