करीना कपूर को मिली एक और बड़ी फिल्म
करीना कपूर को मिली एक और बड़ी फिल्म
Share:

बॉलीवुड करीना कपूर दो साल के लम्बे ब्रेक के बाद अब फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक कर रही हैं. अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद वो किसी फिल्म में नज़र आएँगी. जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. जहाँ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज़ नहीं हो पाई है तो वहीं, करीना कपूर को एक बड़ी फिल्म का ऑफर आ गया है. इस फिल्म को कोई और नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्त करण जौहर ही बनाने जा रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक करण जौहर पिछले कुछ वक़्त से करीना के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं पर करीना अपनी शादी के बाद इतनी व्यस्त हो गई कि करण जौहर ये फिल्म ठन्डे बस्ते में डालनी पड़ी. इस फिल्म निर्देशन राज मेहता करेंगे जिन्होंने 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया', 'कपूर एंड सन्स' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है. इस फिल्म में करीना के अलावा तीन कलाकार और मुख्य भूमिका में होंगे. हालाँकि इनकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

बता दें कि करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में उनके अलावा सोनम कपूर , स्वरा भास्कर, शिखा तालशानिया और सुमित व्यास मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

संजय दत्त की जिंदगी के खास पहलू को छूता फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर

अम्बानी के साथ मिलकर मेगा बजट फिल्म बनाएंगे इम्तियाज़ अली

केसरी की शूटिंग में इस वजह से लेट हुए अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -