संजय दत्त की जिंदगी के खास पहलू को छूता फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर
संजय दत्त की जिंदगी के खास पहलू को छूता फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 'संजू' का अब हाल ही में एक और नया पोस्टर जारी किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस नए पोस्टर में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे अभिनेता रनबीर सिंह और विक्की कौशल नजर आ रहे है. फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल संजय दत्त के दोस्त की भूमिका निभा रहे है. पोस्टर में दोनों के हाथ में वाइन का ग्लास भी दिख रहा है. इस पोस्टर को फिल्ममेकर हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

 

गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी जैसे बड़े स्टार है. पिछले दिनों फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं आये दिन फिल्म के नए पोस्टर रिलीज हो रहे है जिन्हें देखकर फैन्स फिल्म के लिए और भी उत्साहित हो रहे है.

पिछले दिनों जारी किये गए पोस्टर में परेश रावल और रनबीर कपूर काफी भावुक दिखाई दिए थे. फिल्म में परेश रावल ने संजय दत्त के पिता यानि मशहूर अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका निभाई है. वहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने फिल्म संजय दत्त की माँ यानि मशहूर अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में निभाई है. इसके अलावा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा दिखाई देंगी. यह बायॉपिक फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े

चार हफ्ते में '102 नॉट आउट' ने छापे इतने करोड़

इस महिला डायरेक्टर के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही हैं आलिया

इस खलनायक ने दिया सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -