गोदावरी नदी में पलटी नाव, 23 लापता

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश की मुख्य नदी गोदावरी में मंगलवार को 40 लोगों से भरी नाव पलट गई. मौके पर मौजूद बचाव दल ने तत्काल प्रभावितों को बचाने के लिए प्रयास शुरू किए, लेकिन बचाव दल के प्रयासों के बावजूद भी 23 लोग नदी में लापता हो गए. जबकि 17 लोगों को बचाव दल ने सकुशल बाहर निकाल लिया गया है, लापता हुए लोगों की तलाश जारी है.

मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने जिले के अधिकारियों से फोन पर बात की और घटना के बारे में जानकारी ली. एक अधिकारी ने बताया कि तेज हवा के चलते यह दुर्घटना हुई होगी. नाव कोंदामोडालु से राजमहेंद्रवरम जा रही थी तभी यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि नाव में मौजूद कुछ लोग तैराकी जानते थे, जो खुद ही तैर कर नदी के तट पर आ गए.

इस हादसे से आंध्र प्रदेश के साथ-साथ सियासत में भी शोक लहर देखने को मिली, पीएम मोदी ने नौका दुर्घटना में लोगों की गुमशुदगी पर शोक प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में नौका डूबने की घटना से दुखी हूं. शोकसंतप्त परिवारों के प्रति संवेदना. लापता लोगों की सुरक्षित वापसी की कामना करता हूं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी घटना पर खेद जताया. 

औरंगाबाद हिंसा के आरोप में दो पार्षद गिरफ्तार

औंरगाबाद दंगा बीजेपी की चाल है...

पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान भड़की हिंसा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -