पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान भड़की हिंसा
पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान भड़की हिंसा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के चलते सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है. कड़ी सुरक्षा के बावजूद कई स्थानों पर बमबारी, मारपीट, मतदान पेटी जलाने जैसी हिंसक घटनाओं की खबर आ रही है. कूचबिहार में मतदान को लेकर दो गुटों के बीच झड़प और मारपीट हुई है. हिंसा में 20 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए एमजेएन अस्पताल ले जाया गया है. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि हम वोट डालने जा रहे हैं लेकिन तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोगों ने हमें रोका और हमपर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, कूचबिहार के दिनाहाटा में देसी बम फटने से टीएमसी के एक कार्यकर्ता ने अपना हाथ खो दिया है. कूचबिहार के ही बूथ संख्या 8/12 पर पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री रबिंद्र नाथ घोष ने बीजेपी के एक कार्यकर्ता सुजीत कुमार दास को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद से इलाके में खलबली मच गई, इस मौके पर पुलिस भी मौजूद थी. 

वहीं भांगर इलाके में भी मतदान के दौरान हिंसा और उपद्रव की खबरें हैं, यहां मीडिया की एक गाड़ी पर हमला कर उसमें आग लगा दी गई है, साथ ही मीडियाकर्मी का कैमरा भी तोड़ दिया गया है. मिदनापुर, बर्दमान में भी पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा और झड़प की खबरें आ रही हैं. यहां तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर हिंसा फैलाने का आरोप लगा है. 

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव, शांतिपूर्ण मतदान जारी

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव कल

कलकत्ता : 6 टन सड़ा मांस पकड़े जाने के बाद मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -