पुलिस बनकर बस में चढ़े, तलाशी के बहाने दो लाख का सोना लूटा
पुलिस बनकर बस में चढ़े, तलाशी के बहाने दो लाख का सोना लूटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मेट्रो प्लाजा के पास बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस इंस्पेक्टर बनकर रोडवेज बस में तलाशी के बहाने सर्राफा व्यापारी से सवा दो लाख रुपये का सोना, जेवर व नकदी उड़ा लिए। दरअसल, सर्राफा व्यापारी को संदेह हुआ, तो बैग चैक किया। बैग में रखे सोना, जेवर व हजारों रुपये की नकदी नदारद था। पुलिस ने आसपास लगे CCTV चेक किए। व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ देहली गेट थाने में केस दर्ज कराया।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना शनिवार दोपहर लगभग ढाई बजे की है। बड़ौत के रहने वाले सर्राफा व्यापारी राजकुमार वर्मा मेरठ के शहर सर्राफा बाजार में शनिवार सुबह सोना खरीदने आए थे। वह बड़ौत जाने को दोपहर मेट्रो प्लाजा के नजदीक रोडवेज बस में सवार हुए। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों ने मेट्रो प्लाजा के सामने बस रुकवा ली। उन्होंने अपने आप को पुलिस इंस्पेक्टर बताकर बस में सवार लोगों की तलाशी शुरू कर दी। बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी का बैग चेक किया और बातों में फंसा लिया। 

उनके बैग में रखा ढाई लाख का सोना और सोने से बने आभूषण व नकदी गायब कर दी। इसके बाद बाइक पर सवार होकर दिल्ली रोड की ओर चले गए। थोड़ी देर में संदेह होने पर सर्राफा व्यापारी ने बैग चेक किया तो उसमें रखा सोना व हजारों रुपये नदारद थे। उन्होंने फ़ौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आसपास सीसीटीवी खंगाले, मगर आरोपियों को दबोच नहीं पाई। 

ऑनलाइन खरीदारी के लिए पिता ने नहीं दिए पैसे, तो 19 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी

दो सगी बहनों के साथ दरिंदों ने किया लव जिहाद, आरोपियों के पास से हिन्दू नाम वाले आधार कार्ड भी बरामद

लंदन: दो दिन में दूसरे भारतीय का क़त्ल, अरविंद की हत्या करने वाला सलमान सलीम गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -