दो सगी बहनों के साथ दरिंदों ने किया लव जिहाद, आरोपियों के पास से हिन्दू नाम वाले आधार कार्ड भी बरामद
दो सगी बहनों के साथ दरिंदों ने किया लव जिहाद, आरोपियों के पास से हिन्दू नाम वाले आधार कार्ड भी बरामद
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो युवकों ने लव जिहाद के नाम बेहद शर्मनाक हरकत कर डाली। दो सगे भाईयों ने दो सगी बहनों को जाल में फंसाने के लिए ऐसी चाल चली कि, पुलिस भी हैरान रह गई। युवकों की इस शर्मनाक हरकत ने लड़कियों को जिंदगी भर न भूलने वाला जख्म भी दे दिया। युवक ने अपना मजहब छुपाकर इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती की। बड़ी बहन के साथ शादी का झांसा देकर रेप किया, तो छोटी बहन को फंसाकर न्यूड फोटो खींच घिनौना काम कर डाला।

यही नहीं, युवक ने 2-2 फर्जी आधार कार्ड बनाकर लड़की को प्रेम जाल में फंसाया।  सगाई के बाद शादी से एन पहले युवक की सारा राज खुल गया। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर जेल में डाल दिया है। देहरादून की एक युवती से युवक ने नाम बदलकर मित्रता की। बाद में शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाए। इस बीच, दोनों की सगाई पक्की हो गई। इसके कुछ दिन बाद युवती को मंगेतर की असलियत पता चली, तो उसके पैरों से जमीन खिसक गई। कैंट थाने में केस के बाद पुलिस ने आरोपी का अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पंडितवाड़ी की युवती ने शिकायत में बताया है कि इंस्टाग्राम पर एक युवक से उसका संपर्क हुआ। युवक ने पहले अपना नाम लक्की पुत्र दिनेश राणा निवासी बिजनौर यूपी बताया था। उसने अपनी इंस्टाग्राम आईडी इसी नाम से बनाई। 

यही नहीं, उसने खुद को वकील बताकर युवती के सामने शादी की पेशकश की। पारिवारिक सहमति से 10 अक्तूबर को सगाई पक्की हो गई। आरोपी ने युवती से यौन संबंध भी बनाए। इसके बाद युवती को पता चला है कि मंगेतर का नाम लक्की नहीं, बल्कि मोहम्मद सालिक है। यही नहीं, आरोपी के छोटे भाई ने भी नाम बदलकर उसकी छोटी बहन से दोस्ती की। उसके अश्लील तस्वीर खींच लिए। आरोपी मोहम्मद सालिक ने युवती के आभूषण गिरवी रखकर एक लाख रुपये तक हड़प लिए। इस मामले में शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

थानाध्यक्ष संपूर्णानंद गैरोला ने जानकारी दी है कि आरोपी से 2 अलग-अलग नामों के आधार कार्ड मिले हैं, मगर फोटो एक है। आरोपी के पर्स में एक आधार कार्ड था, जबकि दूसरा आधार कार्ड मोबाइल डाटा से मिला। मूल कार्ड में नाम मोहम्मद सालिक है। दूसरे कार्ड में लक्की राणा का नाम से दर्ज है। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। 

लंदन: दो दिन में दूसरे भारतीय का क़त्ल, अरविंद की हत्या करने वाला सलमान सलीम गिरफ्तार

दिल्ली: घर के सामने ही गोली मारकर दो बहनों की हत्या, भाई को मारने आए थे माइकल और अर्जुन, 15-20 बदमाश थे साथ

साथ बैठकर दो दोस्त पी रहे थे शराब तभी छिड़ गया विवाद और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -