BMW कार ने दो राह चलते लोगों को रौंदा, एक की मौत दुसरा घायल.. दिल्ली का मामला
BMW कार ने दो राह चलते लोगों को रौंदा, एक की मौत दुसरा घायल.. दिल्ली का मामला
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में BMW कार से हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. बीती रात लगभग 2:45 बजे कॉल के माध्यम से दिल्ली पुलिस को पता लगा कि कल्याणपुरी इलाके में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के पास एक BMW कार ने दो लोगों को रौंद दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस को पता लगा कि इस हादसे में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे के पैर में गंभीर चोट लगी है, जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है.  

मृतक का नाम राहुल था, जिसकी आयु लगभग 36 साल थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी ड्राइवर अश्विनी को अरेस्ट कर लिया है. अश्विनी की आयु 21 साल बताई जा रही है और वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम का रहने वाला है. पुलिस ने 304A/279/337 धारा के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि अश्विनी अपने भाई के साथ इंदिरापुरम में रहता है और एक निजी कंपनी में जॉब करता है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ड्राइवर की मेडिकल रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

हादसा कैसे हुआ, फिलहाल पुलिस इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है. क्योंकि अब तक जख्मी शख्स का बयान दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस का कहना है कि बयान दर्ज होने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.  

पूर्व पीएम राजीव गांधी के कातिल पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

'..उसे पेट्रोल डालकर लोगों के बीच जला दो', कांग्रेस की महिला विधायक का विवादित बयान

मंत्रिमंडल ने विनिवेश के लिए एनएलएमसी की स्थापना को मंजूरी दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -