इस मशहूर अदाकारा के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई FIR

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके खिलाफ BMC ने एफआईआर दर्ज करवा दी है। जी दरअसल इस समय गौहर पर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद गाइडलाइन्स का पालन ना करने का आरोप लगाया गया है। इस बारे में BMC का कहना है कि, 'कोविड 19 की गाइडलाइन्स सभी के लिए समान हैं। गाइडलाइन्स के नियम सभी लोगों पर समान रूप से लागू होंगे ऐसे में हम आग्रह करते हैं कि सभी वायरस को हराने में हमारा साथ दें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। हर दिन कोरोना संक्रमण के कई मामले सामने आ रहे हैं जो लोगों को हैरान कर रहे हैं। अब एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी देश के कई राज्यों में विकराल रूप लेती नजर आ रही है। अब तक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई लोगो कोरोना का शिकार हुए हैं। इस लिस्ट में एक्टर रणबीर कपूर, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, आशीष विद्यार्थी, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा सहित कई अन्य स्टार्स शामिल हैं जो कोरोना वायरस से पीड़ित हुए हैं।

इस समय सभी स्टार्स अपने घरों में सेल्फ क्वारनटीन हैं और सावधानियां बरत रहे हैं। वैसे गौहर खान के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही उन्होंने अपने पिता को खोया है। जी दरअसल गौहर के पिता जफर खान को बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उस दौरान वह अपने पिता के साथ अस्पताल में रहीं थीं लेकिन कुछ ही दिनों में जफर खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

बाइक हुई अनियंत्रित, टायलेट की दीवार से टकराकर दो छात्रों की मौत

14 मार्च से शुरू हो चुका है खरमास, धनवान बनने के लिए करें यह उपाय

JNU देशद्रोह केस: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए कन्हैया कुमार, 7 अप्रैल को चार्जशीट की स्क्रूटनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -