बाइक हुई अनियंत्रित, टायलेट की दीवार से टकराकर दो छात्रों की मौत
बाइक हुई अनियंत्रित, टायलेट की दीवार से टकराकर दो छात्रों की मौत
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में इस समय सड़क घटनाओं के बड़े-बड़े मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में भी एक मामला सामने आया है। जी दरअसल आज ही मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना में दो छात्रों की मौत हो गई है। इस घटना में मिली जानकारी के मुताबिक थाथीपुरा थाना क्षेत्र के होटल रमाया के पास आज यानी सोमवार सुबह दो छात्रों की बाइक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकराई।

उसके बाद दोनों छात्र उछलकर फुटपाथ के किनारे बने टायलेट की दीवार से टकरा गए, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। कहा जा रहा है जैसे ही यह घटना हुई वैसे ही मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इस मामले के बारे में पुलिस का कहना है- 'टायलेट की दीवार से टकराने से बाइक पर सवार दिव्यांशु और आर्शीवाद की घटनास्थल पर मौत हो गई।' कहा जा रहा है यह छात्र केंद्रीय विद्यालय के छात्र थे दोनों परीक्षा देने जा रहे थे। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही छात्रों के घर में मातम पसर गया है। कहा जा रहा है घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने पहुँचते ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बारे में जानकारी मिलते ही दोनों छात्रों के परिजन मौके पर पहुंच गए। आप सभी जानते ही होंगे कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, बल्कि आए दिन ऐसे दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। आए दिन ऐसे हादसे होते हैं और इन हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

14 मार्च से शुरू हो चुका है खरमास, धनवान बनने के लिए करें यह उपाय

JNU देशद्रोह केस: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए कन्हैया कुमार, 7 अप्रैल को चार्जशीट की स्क्रूटनी

असम जाने से पहले बोले शिवराज सिंह चौहान- 'कांग्रेस ने असम को बर्बाद कर दिया था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -