इलेक्ट्रिक कटर से खूनी वारदात! यहाँ घटी श्रद्धा हत्याकांड से भी खौफनाक घटना
इलेक्ट्रिक कटर से खूनी वारदात! यहाँ घटी श्रद्धा हत्याकांड से भी खौफनाक घटना
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज से 'श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड' जैसी हैरान कर देने वाली घटना सामने आ गई है। जिले के बोरियो में 22 वर्षीय आदिवासी लड़की को कटर से 12 टुकड़ों में काट फेंक दिया गया। अपराधी कोई और नहीं, बल्कि उसका पति दिलदार अंसारी ही है। बताया जा रहा है कि लगभग दो वर्षों से दोनों एक साथ रह रहे थे।  

बोरियो थाना पुलिस ने बताया कि महिला का शव शनिवार देर शाम संथाली मोमिन टोला के एक कच्चे घर और उसके नजदीक से लगभग 12 से अधिक टुकड़ों में बरामद किया गया। उसकी गर्दन सहित ऊपरी शरीर के कई हिस्से अभी तक नहीं मिले हैं। जिनकी तलाश में टीम लगी हुई है। एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा के अनुसार, मृतका की पहचान बोरियो क्षेत्र के गोंडा पहाड़ की रहने वाली रुबिका पहाड़िया (22 साल) के रूप में हुई है। उसकी हत्या पति दिलदार अंसारी (25 साल) ने की है। मृतका आदिम पहाड़िया जनजाति से थी, जबकि अपराधी समुदाय विशेष का है। पिछले 2 वर्षों से दोनों एक छत्र के नीचे रह रहे थे। पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है तथा उससे पूछताछ आरम्भ कर दी है। 

एसपी ने आगे बताया कि रुबिका पहाड़िया, दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी थी। वे एक-दूसरे को बीते 2 वर्षों से भी अधिक वक़्त से जानते थे। रुबिका बीते कुछ दिनों से लापता थी। उसके परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन से संपर्क किया था।दरअसल, शनिवार शाम को मोमिन टोला के लोगों को आंगनवाड़ी भवन के पीछे कुछ कुत्तों का झुंड नजर आया, जो मांस के टुकड़ों को नोच रहा था। गौर करने पर पता चला कि मांस (पैर) के टुकड़े किसी मानव शरीर के हैं। गांव के लोगों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी छानबीन करते हुए एक बंद पड़े घर में जा पहुंचे, जहां एक महिला का क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। महिला के शव के 12 से अधिक टुकड़े प्राप्त होने का पुलिस का अंदेशा है कि हत्या के पश्चात् डेड बॉडी को इलेक्ट्रिक कटर जैसे किसी धारदार औजार से काटा गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतका की जाँच कर देर रात ही उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। अब उससे पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

फरवरी महीने में शुरू होंगे सीयूईटी के आवेदन, देखिए ये काम की खबर

रोहित शर्मा को लेकर इस दिग्गज ने दे डाला हैरान कर देने वाला बयान

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दी तगड़ी मार, कुलदीप-पुजारा रहे मैच के हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -