रोहित शर्मा को लेकर इस दिग्गज ने दे डाला हैरान कर देने वाला बयान
रोहित शर्मा को लेकर इस दिग्गज ने दे डाला हैरान कर देने वाला बयान
Share:

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बाएं अंगूठे में चोट के चलते बांग्लादेश के विरुद्ध चटगांव टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाए। रोहित शर्मा को यह चोट वनडे सीरीज के पहले मुकाबले के चलते लगी थी। अब रोहित के 22 दिसंबर से मीरपुर में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश लौटने की संभावना है। रोहित के लौटने पर भारत को प्लेइंग-11 चुनने के लिए माथापच्ची करनी पड़ सकती है। 

भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा से भी रोहित शर्मा को लेकर प्रश्न पूछा गया। अजय जडेजा से पूछा गया कि शुभन गिल एवं पुजारा के शतक जमाने के चलते रोहित के लौटने पर टीम से कौन बाहर बैठेगा, तो इस पूर्व क्रिकेटर ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। अजय जडेजा ने कहा, 'तभी तो बोल रहा हूं रोहित को बोलो घर में बैठने के लिए। जब किसी खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर हो जाता है तथा वह तकरीबन 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ सकता। यदि वह प्लेयर ठीक भी हो जाता है तो वह अगले दिन टीम में सम्मिलित नहीं हो सकता।

अजय जडेजा ने बताया, 'इस फ्रैक्चर को पूरी तरह इसमें 1 से 15 दिन और लगते हैं। तथा हमें अभी तक चोट की गहराई का भी पता नहीं है। इसलिए मैं यह सुझाव दे रहा हूं। हम एक अस्थायी समाधान की तलाश कर रहे हैं तथा यह इसके लिए सबसे अच्छा समाधान है।' यदि रोहित लौटते हैं तो शायद शुभमन गिल को दूसरे टेस्ट से बाहर बैठना पड़े। शुभमन गिल चटगांव में हुए पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग-11 में चुने जाने के दावेदार नहीं थे। मगर जब रोहित शर्मा के बाहर होने के बाद गिल की लॉटरी लग गई। गिल ने भारत की दूसरी पारी में शतक जमाकर इस अवसर को खूब भुनाया। गिल के अतिरिक्त चेतेश्वर पुजारा ने भी दूसरी पारी में नाबाद 102 रन बनाए थे। 

टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दी तगड़ी मार, कुलदीप-पुजारा रहे मैच के हीरो

मंदिर में युवक ने की अश्लीलता! शिव मंदिर के गर्भगृह में किया महापाप

'मोदी राज में उत्‍तर-पूर्व AFSPA मुक्‍त', मेघायल में बोले अमित शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -