ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग जुलाई 2021 में होगी शुरू, ये अभिनेता निभाएगा एक प्रमुख भूमिका

ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग जुलाई 2021 में होगी शुरू, ये अभिनेता निभाएगा एक प्रमुख भूमिका

ब्लैक पैंथर मार्वल के सबसे पसंदीदा सुपरहीरो में से एक है। दिल दहला देने वाली खबरों में, लगभग दो महीने पहले चैडविक बोसमैन का निधन हो गया और उनकी मृत्यु ने हॉलीवुड में एक अमिट छाप छोड़ी है, विशेष रूप से मार्वल सिनेमैटिक बोसमैन में मार्च 2021 में ब्लैक पैंथर 2 की शूटिंग शुरू करनी थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका होता है। डब्ल्यू मार्वल स्टूडियोज और निर्देशक रयान कूगलर ब्लैक पैंथर 2 के बारे में एक योजना बना रहे हैं। अब हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार इसकी अगली किस्त की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

रिपोर्ट के अनुसार, ब्लैक पैंथर 2 का फिल्मांकन अटलांटा, जॉर्जिया में जुलाई 2021 में शुरू होगा। लेटिटिया राइट, ल्यूपिटा न्योंगो, विंस्टन ड्यूक और एंजेला बैसेट ज्यादातर ब्लैक पैंथर के लिए अपने किरदारों को फिर से अपनाएंगे, क्योंकि राइट की शूरी एक और अधिक प्रमुख रूप से ले सकती है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टेनोच ह्यूर्टा ऑफ नार्कोस: मैक्सिको की प्रसिद्धि वर्तमान में आगामी फिल्म में एक विरोधी की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रही है।

हालांकि मार्वल ने इस रिपोर्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की और यह भी नहीं बताया कि कैसे वे बोसमैन के बिना एमसीयू फिल्म के साथ आगे बढ़ने की योजना बना रहे थे, उन्होंने संकेत दिया कि यह फिल्म में चैडविक बोसमैन को शामिल करने के लिए सीजीआई का उपयोग नहीं करेगा। इससे पहले, चाडविक की मौत की पुष्टि करने वाले एक बयान में, उसके परिवार ने ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले अभिनेता के बारे में साझा किया था।

अपनी आगामी फिल्म की आलोचना किए जाने के बाद आगबबूला हुई सिया

माइली साइरस और दुआ लिपा का नया गाना आया सामने, देंखे वीडियो

स्वर्गीय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक ने अपनी मृत्यु से पहले जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए दान की भूमि