बंगाल सीएम को काशी में दिखाए गए काले झंडे, लोगों ने लगाए 'ममता वापस जाओ' के नारे
बंगाल सीएम को काशी में दिखाए गए काले झंडे, लोगों ने लगाए 'ममता वापस जाओ' के नारे
Share:

वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए काशी पहुंचीं तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को तीन जगह काले झंडे दिखाए गए। चेतगंज लेबर चौराहे के पास इकठ्ठा हुए हिंदू युवा वाहिनी के 20-25 कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराकर ममता बनर्जी का विरोध किया। जिसके बाद ममता गाड़ी से उतरकर विरोध करने वालों के सामने आ गईं और कुछ मिनट तक वहीं खड़ी रहीं। 

गंगा आरती के लिए जाते समय गोदौलिया चौराहा और दशाश्वमेध पर भी भाजपा के झंडे लहराकर और जय श्रीराम के नारे लगाकर ममता बनर्जी का विरोध किया। आरती से लौटते समय गोदौलिया चौराहे पर भी दो युवकों ने बंगाल सीएम को काले झंडे दिखाए। निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, बुधवार शाम 4:30 बजे ममता बनर्जी बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचीं। TMC नेता राजेशपति त्रिपाठी, ललितेश पति त्रिपाठी के साथ सपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा, महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा, मनोज राय धूपचंडी व अन्य नेताओं ने ममता बनर्जी का स्वागत किया। थोड़ी देर के विश्राम करने के बाद शाम साढ़े पांच बजे के बाद ममता बनर्जी दशाश्वमेध घाट के लिए रवाना हुईं। 

चेतगंज में पहले से तैयार खड़े हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता ममता के सामने आ गए और काले झंडे लहराते हुए ‘ममता वापस जाओ’ की नारेबाजी करने लगे। जब, ममता का काफिला रुका तो वह कार से उतर गईं और विरोध करने वालों के सामने थोड़ी देर तक खड़ी रहीं। ममता बनर्जी की सुरक्षा टुकड़ी और चेतगंज पुलिस ने विरोध कर रहे युवकों को पीछे खदेड़ा। ममता ने कहा कि हार के डर से सत्ताधारी दल द्वारा उनका विरोध कराया जा रहा है। 

ममता से अलग होने के बाद KCR के करीब आए प्रशांत किशोर, जानिए क्या है प्लान

हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -