हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला
हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं एक उम्मीदवार राजधानी लखनऊ में हनी ट्रैप का शिकार हो गए हैं अब इसकी शिकायत उन्होंने नजदीकी थाने में दायर कराई है. पुलिस मुकदमा दर्ज करने के पश्चात् अब इसकी तहकीकात में जुट गई है. खबर के अनुसार, पीड़ित उम्मीदवार जौनपुर की माधवगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं तथा लखनऊ के विभूति खंड में उनका निवास है. आरोप है कि एक लड़की ने उनको वीडियो कॉल किया तथा जब उन्होंने कॉल उठाया तो थोड़ी देर पश्चात् लड़की ने अश्लील बातें करनी आरम्भ कर दी.

वही उन्होंने अपनी शिकायत में बताया है कि फोन काटने के पश्चात् उनके फोन पर अश्लील फोटो आ गई जिसके पश्चात् लड़की ने विधानसभा उम्मीदवार को ब्लैकमेल करना आरम्भ कर दिया. हालांकि इसके पश्चात् उम्मीदवार ने विभूति खंड थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस केस को लेकर पुलिस अफसर कासिम अब्दी ने कहा कि जौनपुर के माधवगढ़ विधानसभा के निर्दलीय उम्मीदवार ने शिकायत दर्ज करवाई है. उनके पास एक नंबर से वीडियो कॉल आया था जिसके पश्चात् लड़की ने अश्लील बातें आरम्भ कर दी. जो अश्लील फोटो उनके पास आई है उसके माध्यम से उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया गया तथा उनसे रूपये मांगे गए.

वही पुलिस ने बताया कि पीड़ित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. बता दे कि यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण में 10 जिलों की 57 सीटों पर 676 उम्मीदवार मैदान में हैं. यहां 3 मार्च को मतदान होना है. इसी चरण में सीएम योगी आदित्यनाथ स्वयं भी गोरखपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं. इसके साथ ही एक दर्जन सीटों पर उनके नजदीकी चुनाव लड़े रहे हैं. ऐसे में पूर्वांचल के इस राजनीतिक संग्राम में योगी की साख दांव पर लगी है.

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

2023 चुनाव से पहले नेताओं को याद आए 'प्रभु श्री राम', शिवराज की मंत्री बोली- 'जल्द बनेगा राम वन गमन पथ'

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -