ममता से अलग होने के बाद KCR के करीब आए प्रशांत किशोर, जानिए क्या है प्लान
ममता से अलग होने के बाद KCR के करीब आए प्रशांत किशोर, जानिए क्या है प्लान
Share:

हैदराबाद: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल congress (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी से तल्खी की खबरों के बीच चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर एक नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं। माना जा रहा है कि वो तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर के लिए काम करने जा रहा हैं। हालांकि भाजपा ने उनके तेलंगाना आने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कुछ भी कर लें, फिर भी रणनीतिकार तेलंगाना के मुख्यमंत्री को बचा नहीं पाएंगे।

दरअसल, ये अटकलें उस समय लगना शुरू हुईं, जब प्रशांत किशोर ने हैदराबाद में तेलंगाना सीएम और तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। रविवार को प्रशांत किशोर, अभिनेता प्रकाश राज के साथ KCR के फार्म हाउस पर पहुंचे थे। जहां केसीआर के साथ उनकी काफी लंबी चर्चा चली। बता दें कि तेलंगाना में अगले साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। KCR तेलंगाना में निरंतर तीसरी बार सरकार बनाने की जुगत में हैं। फिलहाल केसीआर भाजपा के खिलाफ एक मोर्चा बनाने का प्रयास कर रहे हैं और उनके तेवर काफी तल्ख दिख रहे हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी प्रशांत किशोर तेलंगाना आए थे। उस वक़्त भी उनके साथ प्रकाश राज मौजूद थे। प्रकाश राज बीते कुछ समय में भाजपा विरोधी राजनीति का प्रतिनिधि चेहरा बन गए हैं। उन्होंने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए प्रचार किया था, तो बिहार में कन्हैया कुमार के साथ खड़े नज़र आए थे। उनके साथ प्रशांत किशोर का तेलंगाना जाना चौंकाने वाला है। सियासी हलकों में तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि प्रशांत किशोर तेलंगाना की राजनीति में कोई बड़ी भूमिका निभाने जा रहे हैं। KCR से रविवार की मुलाकात ने इस पर मुहर लगाई है।

हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

2023 चुनाव से पहले नेताओं को याद आए 'प्रभु श्री राम', शिवराज की मंत्री बोली- 'जल्द बनेगा राम वन गमन पथ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -