काला हिरण मामले में सलमान के अलावा इन सितारों को मिला नोटिस

काला हिरण शिकार मामला अब तक चल रहा है और समय समय पर इसके बारे में जानकारी आती रहती है. हाल ही में इससे जुड़ी नई जानकारी सामने आई है. दरसल,  राजस्थान हाई कोर्ट ने बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी, तबू और दुष्यंत सिंह को नोटिस भेजा है. कुछ दी पहले सलमान खान के बारे में ये जानकारी आई थी कि उन्होंने जिसका शिकार किया था वो कला हिरन ही था. इसके बाद जोधपुर हाई कोर्ट ने यह नोटिस राज्य सरकार की ओर से दायर अपील के बाद भेजा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जोधपुर की स्थानीय अदालत ने काला हिरण शिकार मामले में सैफ अली खान समेत इन सभी लोगों को दोषमुक्त कर दिया था. जिसके बाद राजस्थान सरकार ने स्थानीय कोर्ट के उस फैसले को जोधपुर हाई कोर्ट में चुनौती दी. अब हाई कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में दोषमुक्त किए गए सभी लोगों को नोटिस भेजा है. अब भी इस मामले पर सुनवाई होनी बाकी है. आपको बता दें कि अप्रैल 2018 में काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की डिस्ट्रिक्ट और सेशन कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी. 

इसी सुनवाई में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू समेत अन्य सभी अभियुक्तों को बरी कर दिया था. सलमान दो दिन जोधपुर सेंट्रल जेल में रहे थे, जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया. लेकिन ये मामला अब तक शांत नहीं हुआ है. यह मामला 20 साल से भी ज्यादा पुराना है. फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी में सलमान खान ने काला हिरण का शिकार किया था. इसमें उनके साथ सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली, दुष्यंत भी थे.  

कलंक : सलमान की वजह से फिल्म में बदला गया वरुण का नाम

फिर दिख सकती है 'करण-अर्जुन' की जोड़ी

'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -