कलंक : सलमान की वजह से फिल्म में बदला गया वरुण का नाम

मशहूर डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म "कलंक" को लेकर सभी लोगों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. इस फिल्म से एक-एके कर सभी के लुक सामने आ रहे हैं. इस फिल्म में मुख्य किरदार वरुण धवन और आलिया भट्ट निभा रही है. हाल ही में फिल्म से एक्टर वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त का लुक जारी हुआ है. बता दें यह फिल्म एक मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा 40 के दशक की कहानी पर आधारित है.

इस फिल्म में वरुण धवन, जफ़र का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में यह पता चला है कि वरुण का नाम जफर नहीं बल्कि कुछ और रखा गया था जिसे सलमान खान की वजह से उन्होंने बदलवा दिया था. जी हां... दरअसल वरुण को सुल्तान नाम काफी पसंद आया था. लेकिन बॉलीवुड में तो केवल एक ही सुल्तान हो सकता है और वह है सलमान खान. वरुण सलमान भाई की बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं. उन्होंने मेकर्स से आग्रह किया कि उनके किरदार का नाम बदलकर जफ़र कर दिया जाए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म मेकर्स भी वरुण की बात से सहमत हो गए और फिर उन्होंने एक्टर के किरदार का नाम सुल्तान से बदलकर जफ़र कर दिया. आपको बता दें इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, कुणाल खेमू, हितेन तेजवानी, माधुरी दीक्षित नेने और आदित्य रॉय कपूर ने अहम भूमिका में नजर आएंगे और यह मूवी अगले महीने 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

महिलाओं पर आधारित वह फ़िल्में जिन्हे देखकर होगा नारीशक्ति का अहसास

B'Day : बॉलीवुड में आज भी प्रसिद्ध हैं साहिर लुधियानवी की कविताएँ

अक्षय कुमार के कारण फिर टली 'हेरा फेरी 3'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -