'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

Mar 07 2019 02:46 PM
'नोटबुक' का दूसरा रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म नोटबुक का हाल ही में दूसरा गाना रिलीज़ हो चुका है. इस गाने का नाम है ''लैला" जिसे सभी खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें फिल्म 'नोटबुक' के जरिए एक्टर जहीर इकबाल और एक्ट्रेस प्रनूतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. फिल्म का दूसरा गाना भी इमोशनल है. इस गाने के रिलीज़ होने की जानकारी खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- 'फिरदौश ने कबीर के लिए अपने प्यार का ऐलान कर दिया है.' फिल्म के इस दूसरे गाने को भी इंटरनेट पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बता दें इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और इसके लिरिक्स अभेंद्र उपाध्याय और विशाल मिश्रा के हैं. साथ ही गाबे को म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है एयर ये पूरी तरह से एक रोमांटिक सैड सॉन्ग हैं.

इस सॉन्ग में फिरदौश, कबीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती दिख रही हैं. बता दें फिल्म नोटबुक एक लव स्टोरी ड्रामा है. इस फिल्म का निर्माण सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने फिल्म द्वारा किया गया है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सभी ने खुद पसंद किया था. बता दें यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होगी. भारत में यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होगी.

अक्षय कुमार ने हटाया 'केसरी' से पाक सिंगर का गाना

Baaghi 3 में एक बार फिर दिखेगा रेन डांस

कलंक के नए पोस्टर में काफी परेशान दिखे वरुण धवन