फिर दिख सकती है 'करण-अर्जुन' की जोड़ी
फिर दिख सकती है 'करण-अर्जुन' की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और किंग शाहरुख खान को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं. उन दोनों बहुत ही कम फिल्मों में एक साथ देखा गया है. उन दोनों की करन-अर्जुन तो सभी ने देखि है और उसी बाद फैंस उन्हें फिर से एक साथ देखना चाहते हैं.  कुछ सालों पहले इनके बीच हुए मनमुटाव के बाद दोबारा इनमें पैचअप होने के बाद ये एकसाथ कई शोज और फिल्मों में भी दिखे थे. 2017 में सलमान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरूख खान ने कैमियो रोल किया था. वहीं, सलमान खान ने शाहरुख खान की फ‍िल्‍म ‘जीरो’ में एक गाने में गेस्‍ट अपीयरेंस दी. यानि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. 

इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है तो खबरों के अनुसार दर्शकों की मांग और चाहत को समझते हुए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दोनों को एक साथ लीड रोल में दर्शकों के सामने लाने की तैयारी में हैं. हालांकि, अभी फिल्म के नाम, स्टारकास्ट या किसी तरह की ऑफिशियली घोषणा नहीं हुई है. लेकिन इन दो बड़े स्टार्स को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. उम्मीद जताई जा रही है दोनों को एक साथ जल्दी ही देखा जायेगा जिससे फैंस को भी काफी ख़ुशी होगी. 

आप जानते ही हैं, इससे पहले इन दो स्टार्स ने ‘करण अर्जुन’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘कुछ-कुछ होता है’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. हालांकि, इसके अलावा ये दोनों ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘जीरो‘ में भी काम किया है लेकिन इनमें इन दोनों के साथ में काफी कम देर के सीन्स थे. इसके अलावा दोनों ने संजय लीला भंसाली के साथ काफी हिट फिल्में की हैं.  

जब फैन ने अमिताभ बच्चन को कह दिया सलमान खान, ऐसा दिया रिएक्शन

कैटरीना ने सलमान संग शेयर की रोमांटिक फोटो और फैंस को दी खुशखबरी

भंसाली की फिल्म में अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -