बीजेपी के तेजस्वी सूर्या ने 'घर वापसी' वालें  कमेंट पर माफ़ी मांगी
बीजेपी के तेजस्वी सूर्या ने 'घर वापसी' वालें कमेंट पर माफ़ी मांगी
Share:

 

बेंगलुरू : भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने सोमवार को 'घर वापसी' पर अपने विवादित बयानों को रद्द कर दिया।

उन्होंने कहा "मैंने दो दिन पहले उडुपी श्रीकृष्ण मठ में आयोजित एक कार्यक्रम में 'भारत में हिंदू पुनरुद्धार' विषय पर बात की थी।" दुर्भाग्य से मेरे भाषण के कुछ हिस्सों की अनुचित आलोचना हुई है। नतीजतन, मैं बिना शर्त अपने शब्दों को वापस लेता हूं।" 

तेजस्वी ने शनिवार (25 दिसंबर) को घोषणा कि की निर्वासित हिंदुओं को जो अन्य धर्मों में परिवर्तित हो गए हैं, उन्हें वापस हिंदू धर्म में लाया जाना चाहिए। "इस्लाम और ईसाई धर्म अपनाने वाले हिंदुओं की 'घर वापसी' सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका उन हिंदुओं की 'घर वापसी' सुनिश्चित करना है जो इस्लाम और ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गए हैं।" जिन लोगों ने चीन और जापान की यात्रा की है, उन्हें सनातन धर्म (हिंदू धर्म) की ओर लौटना होगा। उन्होंने कहा था कि हिंदू धर्म को बहाल करने की जरूरत है।

"इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है।" समुदायों और गांवों में 'घर वापसी' लागू की जानी चाहिए। महत्वाकांक्षाएं ऊंची होनी चाहिए। कश्मीर में धारा 370 को निरस्त कर दिया गया है, और इस देश में एक राम मंदिर बनाया गया है। जो लोग पाकिस्तान में इस्लाम में परिवर्तित हो गए हैं, उन्हें हिंदू धर्म में फिर से शामिल किया जाना चाहिए। इस दृष्टिकोण में, धार्मिक मठों और मंदिरों को आगे आना चाहिए।

Samay यंगस्ट मुस्चियन इन इंडिया

आरबीएल बैंक की वित्तीय स्थिति संतोषजनक: आरबीआई

अरुणाचल प्रदेश में बर्फबारी प्रभावित तवांग जाने से पहले रिजिजू ने पर्यटकों को दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -