Samay यंगस्ट म्यूजिशियन इन इंडिया
Samay यंगस्ट म्यूजिशियन इन इंडिया
Share:

आगे चलकर samay इसकी अगली रचना की तैयारी कर रहा है

संगीत कलाकार, samay, जिसने हाल ही में मिस कार्डा गीत के लिए अपने गीतों की रचना करने के लिए फीड्स में प्रवेश किया, वर्तमान में शॉकिड के साथ अपनी अगली कला के लिए काम कर रहा है, जिसमें एक मॉडल के रूप में तेजस्वी प्रकाश की विशेषता है।  ब्राइट लाइट एक ऐसी अभिनेत्री है जिसने डेंजर दैट प्लेयर सीजन 10 और हाल ही में बिग बॉस में अभिनय किया है।

नई दिल्ली में जन्मे और पले-बढ़े samay ने हमेशा खुद को संगीत उद्योग के विभिन्न सिद्धांतों से जोड़ा है।  उन्होंने चार साल की उम्र से संगीत वाद्ययंत्र और कोड के साथ प्रयोग करना शुरू कर दिया था।  संगीत के प्रति अपने पूर्ण समर्पण के साथ, samay यारी डिजिटल नाम से एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी का भी मालिक हैं।

उद्योग के उतार-चढ़ाव को देखते हुए, लुट उस samay एक गीतकार के रूप में इस गीत के लिए उनकी पहली कलाकृति थी, जिसके बाद यह शीर्ष पर है।  दर्शकों के प्यार और समर्थन से उनकी प्रेरणा पाकर samay हर दिन गिनने का दबाव बनाता है।  अपने आस-पास के जीवन को देखकर, samay उनकी कलाकृति को लोगों पर केंद्रित करता है, जिससे उन्हें उत्साह से जुड़ने में मदद मिलती है।
Samay हाल ही में शॉकिड के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है।  Samay उसे अपने बड़े भाई के रूप में मानता है और उसे अपनी कार्यात्मक और जातीय शैली में सुधार करने का श्रेय देता है।  उद्योग में अपना रास्ता तलाशते हुए, samay एक उत्साही गीतकार, संगीतकार और व्यवसायी हैं।

Samay उनके विचारों और जुनून को उनकी सबसे बड़ी ताकत के रूप में परिभाषित करता है, ताकि उन्हें बढ़ते दर्शकों से मिले प्यार से उनकी आशा प्राप्त हो सके।  Samay ने उसे बहुत दूर कर दिया है, अनिश्चितता पर काबू पाकर जो उसकी कमजोरी है।

अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए स्नातक की पढ़ाई छोड़कर, samay हर गुजरते दिन के साथ अपनी पकड़ को मजबूती से पकड़कर सभी डाउन साइट्स का सामना किया है।  उनके काम का सम्मान करते हुए, samay लगातार प्रत्येक अगले को बेहतर बनाने का प्रयास करता है।  उनकी अगली रचना की प्रतीक्षा में, samay ने खुद को आगे बढ़ाया और एक नए स्तर पर ले गया।

टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ तलाक, सामने आई चौकाने वाली वजह

शादी के बाद टीवी की मशहूर अदाकारा ने इंडस्ट्री को कर दिया था अलविदा

इस मशहूर अदाकारा ने दिखाए जनवरी से दिसंबर तक के 12 अवतार, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -