राहुल गांधी को है 'मिलिट्री फोबिया': एनवी सुभाष
राहुल गांधी को है 'मिलिट्री फोबिया': एनवी सुभाष
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता एनवी सुभाष ने गुरुवार को कहा कि राहुल गांधी को 'मिलिट्री फोबिया' है। यह बयान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पार्टी के अन्य सांसदों के साथ बुधवार को रक्षा संबंधी संसदीय स्थायी समिति की बैठक से वाकआउट करने के बाद आया है, जाहिर तौर पर क्योंकि उन्हें चीन के साथ सीमा की स्थिति पर "बोलने की अनुमति नहीं" थी। एनवी सुभाष ने आगे कहा, "गांधी ने संसद रक्षा पैनल की एक भी बैठक में भाग नहीं लिया था और बैठक को छोड़कर, वह देश के रक्षा कर्मियों के मनोबल को गिरा रहे थे।

उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संसद के बहिष्कार का जानबूझकर बहिष्कार किया था। स्थायी समिति की बैठक स्पष्ट है। वह रक्षा कर्मियों का मनोबल गिरा रहा है। वह संसद के रक्षा पैनल की बैठक में एक बार भी शामिल नहीं हुआ है। यह दर्शाता है कि उसे 'मिलिट्री फोबिया' या कुछ और हो सकता है।

उन्होंने कहा, राहुल गांधी को वाक-आउट करने से पहले बैठक का उद्देश्य पता होना चाहिए। कांग्रेस पार्टी के नेता होने के नाते, उन्हें कुछ चीजों पर चर्चा और अंतिम रूप देने के लिए सेना के जवानों की ओर से बैठक में शामिल होना है। भाजपा नेता ने कहा, लोगों को पता होना चाहिए कि राहुल गांधी जानबूझकर संसद की स्थायी पैनल बैठकों से क्यों बच रहे हैं और उन्हें लोगों को स्पष्ट करना चाहिए। वह बैठक के एजेंडे से परे विषय पर जा रहे हैं और यह रक्षा कर्मियों को हतोत्साहित करने का प्रयास है।

गोवा के राज्यपाल के रूप में पीएस श्रीधरन पिल्लई ने ली शपथ, सीएम प्रमोद सावंत ने दी बधाई

मोदी को हराने के लिए ममता ने कसी कमर, दिल्ली पहुंचकर सोनिया गांधी से की मुलाक़ात

पोलावरम के लिए लंबित धन का मुद्दा संसद में उठाएगी YSRCP: विजयसाई रेड्डी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -