'BJP की रखैल है राज ठाकरे...', शिवसेना ने दिया ये विवादित बयान
'BJP की रखैल है राज ठाकरे...', शिवसेना ने दिया ये विवादित बयान
Share:

मुंबई: शिवसेना ने मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पर जमकर हमला बोला है। शिवसेना नेता संजय राउत ने जोर देकर बोला कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था के हालात केवल इसलिए नहीं बिगड़ेंगे क्योंकि एक विशेष राजनीतिक दल ने ऐसा करने का मन बनाया है। संजय राउत का इशारा MNS चीफ राज ठाकरे की तरफ था। अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने राज ठाकरे को भाजपा की रखैल तक कह डाला। इसके साथ ही मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार के निर्देश पुलिस ने 1 मई को लाउडस्पीकर को लेकर दिए बयान के आधार पर राज ठाकरे के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है।  

रविवार को औरंगाबाद में अपनी महाराष्ट्र दिवस रैली में MNS प्रमुख राज ठाकरे ने 4 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के अपने आह्वान को दोहराया। उन्होंने कहा कि 4 मई से हम नहीं सुनेंगे। अगर आप लाउडस्पीकरों से उपद्रव करते रहे तो हम मस्जिदों के सामने दोगुनी आवाज में हनुमान चालीसा का प्रसारण भी करेंगे।

वही उत्तर में शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक संपादकीय में बोला गया है, "1 मई को मुंबई में भाजपा की 'बूस्टर डोज' रैली शिवसेना को निशाना बनाने के लिए बनाई गई थी, जबकि भाजपा की रखैल MNS ने औरंगाबाद में अपनी रैली में शरद पवार को निशाना बनाया था।" MNS पर टिप्पणी पर आगे विस्तार से, राउत ने यहां रखैल शब्द पर स्पष्टीकरण दिया है, उन्होंने बोला, “रखैल का मतलब है लोगों का इस्तेमाल करना। कुछ छोटी पार्टियों का उपयोग राजनीति में महा विकास अघाड़ी का मुकाबला करने के लिए किया जा रहा है। सामना में बोला गया, "सरकार को उस सियासी दल का पता लगाना चाहिए जिसने प्रदेश में शांति तथा सद्भाव को बिगाड़ने के लिए 'हिंदू ओवैसी' से 'अनुबंध' किया है। सरकार मजबूती के साथ खड़ी है। जो धमकी दे रहे हैं उनमें कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने की क्षमता नहीं है। उनके पीछे की ताकत बेचैन है क्योंकि वे महाराष्ट्र में सरकार में नहीं आ सके।

लंबे इंतजार के बाद उत्तराखंड पहुंचे CM योगी, पैतृक गांव में छाया जश्न का माहौल

ईद पर इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह, बोले- 'मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहा लेकिन...'

'मैडम अब बच्चे को यहाँ से भी भगाओगी क्या..', अमेठी में राहुल गांधी को हराने के बाद वायनाड पहुंची स्मृति ईरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -