ईद पर इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह, बोले- 'मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहा लेकिन...'
ईद पर इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह, बोले- 'मैं 10 साल मुख्यमंत्री रहा लेकिन...'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज ईद उल फितर के अवसर पर इंदौर मौजूद ईदगाह पहुंचे। यहां आयोजित एक समारोह के पहले  दिग्विजय सिंह ने यूपी सहित अन्य क्षेत्रों में मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने की घटनाओं को बीजेपी की महंगाई तथा नाकामी से ध्यान भटकाने का प्रयास बताया है। वहीं उन्होंने खरगोन में आज कर्फ्यू लगे होने के लिए भी शिवराज सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने बोला कि आखिर क्या कारण रहा कि खरगोन में उस दिन दोबारा से जुलूस निकालना पड़ा। उन्होंने बोला, वहां एडिशनल एसपी ने रोकने का प्रयास किया, इसके बाद भी वहां हिंसा हुई। इसके लिए कौन जिम्मेदार है? हिंदुओं और मुसलमानों दोनों पक्ष के जिम्मेदार व्यक्तियों की जांच होना चाहिए। न्यायिक जांच होना चाहिए।

दिग्विजय ने बोला कि खरगोन में 2 सप्ताह पश्चात् भी कर्फ्यू लगा है। यह प्रशासन की नाकामी है। वह 10 वर्ष सीएम रहे किन्तु उन्होंने कोई भी सांप्रदायिक घटना नहीं होने दी किन्तु क्या कारण था कि खरगोन में उस दिन दोबारा से जुलूस निकालना पड़ा? इसलिए इस पूरे मामले की तहकीकात होना चाहिए। उन्होंने कहा पूरे देश में आज लोगों को अपना घर चलाना मुश्किल हो चुका है। महंगाई के इस समय में मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतारने जैसे मामले केवल बीजेपी के लोगों का ध्यान भटकाने के प्रयास में हैं। उन्होंने सवाल किया कि आज बताइए महंगाई की वजह से किसके घर का बजट नहीं मिल रहा है। महंगाई की वजह से क्या लोगों का वेतन बढ़ गया है? क्या आर्थिक स्थिति का सामना नहीं करना पड़ रहा? किन्तु जनता सब समझ रही है, बीजेपी केवल ध्यान भटकाने के प्रयासों में लगी हुई है।

कर्नाटक भाजपा में बड़े बदलाव की आहट, जेपी नड्डा के घर हुई अहम बैठक

'दिल्ली में ध्वनि प्रदूषण चरम पर..', भाजपा ने केजरीवाल को पत्र लिख उठाया लाउडस्पीकर का मुद्दा

'नेपाल के नाईट क्लब में पार्टी कर रहे राहुल गांधी..', भाजपा ने कसा तंज तो कांग्रेस बोली- इसमें गलत क्या है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -