'मैडम अब बच्चे को यहाँ से भी भगाओगी क्या..', अमेठी में राहुल गांधी को हराने के बाद वायनाड पहुंची स्मृति ईरानी
'मैडम अब बच्चे को यहाँ से भी भगाओगी क्या..', अमेठी में राहुल गांधी को हराने के बाद वायनाड पहुंची स्मृति ईरानी
Share:

कोच्ची: उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गाँधी को मात देकर इतिहास रचने वाली भाजपा नेता स्मृति ईरानी आज 3 मई को केरल के वायनाड पहुंची हैं। बता दें कि, वायनाड वही लोकसभा क्षेत्र है, जहाँ से राहुल गाँधी 2019 के चुनावों में सांसद चुने गए थे। केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने 2 मई को ट्वीट करते हुए बताया था कि, 'नमस्ते वायनाड! मैं शीघ्र ही जिले के विकास से संबंधित बैठकों और अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए वहाँ रहूँगी। कल मिलते हैं।'

स्मृति ईरानी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। किसी ने कहा कि स्मृति ईरानी ‘इस लड़के’ (राहुल गांधी) को यहाँ से भी भगा कर मानेंगी तो किसी ने लिखा कि, 'मैडम ये ठीक नहीं है। आपने हमारे पप्पू महाराज को खदेड़ा अब वायनाड पर आपकी आँख है।' एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'बच्चे की जान लोगे क्या अब कहाँ महासागर में राहुल गाँधी को भेजना चाहती हो।'बता दें कि राहुल गाँधी और स्मृति ईरानी के बीच 2014 लोकसभा चुनावों से ही जंग चल रही है। वर्ष 2014 के चुनावों में स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गाँधी को कड़ी चुनौती दी थी। और चुनाव हारने के बाद भी ईरानी ने अपनी कैंपेनिंग करनी नहीं छोड़ी। 

स्मृति ईरानी ने जमीन पर जमकर काम किया, जिसका असर पाँच साल बाद 2019 के लोकसभा चुनावों में देखने को मिला। जहाँ ईरानी ने राहुल गाँधी को उन्हीं के गढ़ में 55 हजार वोटों से मात देकर इतिहास रच दिया। 1981 के बाद से ये सीट कांग्रेस के ही कब्जे में थी। केवल 1998 में यहाँ संजय सिंह ने बाजी मारी थी, वरना उससे पहले और उसके बाद कांग्रेस का ही वर्चस्व था।

कर्नाटक भाजपा में बड़े बदलाव की आहट, जेपी नड्डा के घर हुई अहम बैठक

'दिल्ली में ध्वनि प्रदूषण चरम पर..', भाजपा ने केजरीवाल को पत्र लिख उठाया लाउडस्पीकर का मुद्दा

'नेपाल के नाईट क्लब में पार्टी कर रहे राहुल गांधी..', भाजपा ने कसा तंज तो कांग्रेस बोली- इसमें गलत क्या है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -