राजस्थान में भाजपा का जन आक्रोश अभियान, नड्डा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना
राजस्थान में भाजपा का जन आक्रोश अभियान, नड्डा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना
Share:

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा ने जन आक्रोश अभियान का आगाज़ कर दिया है, जहां जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 51 जन आक्रोश रथों को पार्टी का ध्वज दिखाकर रवाना किया। भाजपा के रथ, राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ सभी 200 विधानसभा सीटों में जन आक्रोश यात्रा निकालेंगे। गुरुवार को जयपुर के आदर्श नगर दशहरा मैदान में आयोजित किए गए कार्यक्रम में जेपी नड्डा ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा और केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं के सम्बन्ध में बताते हुए गहलोत सरकार पर केंद्र की योजनाओं का नाम बदलने का इल्जाम लगाया।

भाजपा चीफ जेपी नड्डा ने कहा कि राजस्थान की भूमि त्याग और तपस्या, शौर्य और बलिदान के लिए पहचानी जाने वाली भूमि है, मैं इस भूमि को नमन करता हूं और उम्मीद करता हूं कि जन आक्रोश यात्रा को राजस्थान की जनता का पूरा समर्थन मिलेगा, यहां विगत 4 वर्षों में कांग्रेस ने जनता की आंखों में धूल झोंकने का कार्य किया। वहीं नड्डा से पहले जनसभा को सतीश पूनिया, वसुंधरा राजे, गुलाब चंद कटारिया ने भी संबोधित किया।

आपको बता दें कि आदर्श नगर मैदान से रवाना होने वाले भाजपा के जन आक्रोश रथ, राज्य की 200 विधानसभाओं में जाएंगे। वहीं राज्य में अशोक गहलोत सरकार के 17 दिसंबर को चार वर्ष पूरे हो रहे हैं । ऐसे में भाजपा जन आक्रोश अभियान के माध्यम से जनता के बीच जा रही है जहां बीजेपी के वरिष्ठ नेता सरकार की नाकामियों पर कई जनसभाएं भी करेंगे।

शिवपाल यादव पर CBI का शिकंजा, गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में तेज हुई जांच

'शायद गुजरात में AAP का खाता भी न खुले..', शाह के लिए केजरीवाल कोई चुनौती नहीं

गुजरात में दोपहर 1 बजे तक 34.48 फीसद हुआ मतदान, तापी जिले में सबसे अधिक वोटिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -