दक्षिण को साधने के लिए भाजपा का बड़ा प्लान, 1770 किमी की पदयात्रा पर निकलेंगे अन्नामलाई, आज अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी
दक्षिण को साधने के लिए भाजपा का बड़ा प्लान, 1770 किमी की पदयात्रा पर निकलेंगे अन्नामलाई, आज अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी
Share:

चेन्नई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज यानि शुक्रवार (28 जुलाई) को तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई की छह महीने लंबी राज्यव्यापी पदयात्रा को मंदिर शहर रामेश्वरम में हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। भाजपा राज्य कार्यालय के एक बयान के अनुसार उद्घाटन समारोह शुक्रवार शाम को होगा और के.अन्नामलाई शनिवार सुबह से अपनी यात्रा शुरू करेंगे। 

रिपोर्ट के अनुसार, 'एन मन, एन मक्कल' जिसका अर्थ है 'मेरी भूमि, मेरे लोग' नाम की पदयात्रा राज्य के सभी 234 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी, और भाजपा को उम्मीद है कि यह राज्य में उसकी किस्मत के लिए गेम चेंजर साबित होगी। जब से IPS अधिकारी से राजनेता बने के. अन्नामलाई भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, तब से वह सत्तारूढ़ DMK के खिलाफ आक्रामक कदम उठा रहे हैं और वे DMK और उसके वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के कई मामले सामने लाए हैं।

इसमें मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के कथित भ्रष्टाचार का विवरण भी शामिल है। स्टालिन पिछली द्रमुक सरकार के दौरान डिप्टी सीएम थे। यह अभियान तमिलनाडु के सभी 39 लोकसभा क्षेत्रों को कवर करेगा और 2024 के आम चुनावों से पहले 11 जनवरी, 2024 को समाप्त होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष 1,770 किमी की पैदल यात्रा करेंगे और वाहन से ग्रामीण इलाकों में यात्रा करेंगे।  पदयात्रा के दौरान दस प्रमुख रैलियों की योजना बनाई गई है और वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं सहित एक केंद्रीय मंत्री इनमें से प्रत्येक रैली को संबोधित करेंगे।

केरल के आयुर्वेदिक संस्थान में घुटनों का इलाज करवा रहे राहुल गांधी, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुई थी समस्या

'कोई बिजली मांगता है तो उसको गोलियों से भुनवाते हैं', CM नीतीश पर गिरिराज सिंह ने बोला हमला

महाराष्ट्र में बाढ़ जनित हादसों में 101 लोगों की मौत, 13 लापता, भारी बारिश से अब भी राहत के आसार नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -