जेपी नड्डा का ममता सरकार पर हमला, बोले - पश्चिम बंगाल में जंगलराज
जेपी नड्डा का ममता सरकार पर हमला, बोले - पश्चिम बंगाल में जंगलराज
Share:

कोलकाताः हालिया लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में मिली अप्रत्याशित सफलता से गदगद बीजेपी ने राज्य पर पूरा फोकस कर दिया है। आए दिन सरकार या पार्टी का कोई बड़ा नेता राज्य के दौरे पर रहता है। इसी क्रम में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे। इस दौरान जमकर उन्होंने ममता सरकार पर निशाना साधा। नड्डा ने ममता बनर्जी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल जंगल राज और राज्य आतंकवाद की चपेट में है। उन्होंने कहा कि यहां लोकतंत्र को काम नहीं करने दिया जा रहा है।

वह यहां राज्य की हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए तर्पण प्रार्थना में शामिल होने आए थे। मालूम हो कि, 'तर्पण' पितृ पक्ष में की जाने वाली एक ऐसी रस्म है जिसमें पूर्वजों या रिश्तेदारों की आत्मा की शांति के लिए उन्हें जल आर्पित किया जाता है। उत्तरी कोलकाता के बागबाजार में हुगली नदी के तट पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की विचारधारा का विरोध करने वालों को मारा जा रहा है।

इतना ही नहीं नड्डा ने पुलिस पर मूक दर्शक होने का आरोप लगाया। कहा कि रक्षक ही भक्षक बन गया है। नड्डा ने कहा कि पुलिस को रक्षक होना चाहिए लेकिन, वही भक्षक बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में ये स्थिति इस बात का सबूत है कि सीएम ममता बनर्जी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है। नड्डा ने कहा, विकास शुरू होने पर हिंसा शुरू होती है। ममता लोगों का कोई विकास नहीं कर सकती उन्हें जाना होगा।

कांग्रेस ने इन्हें नियुक्त किया नया सोशल मीडिया प्रमुख

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: शिवसेना-भाजपा में गठबंधन, आज हो सकता है सीट बंटवारे का ऐलान

एनसीपी में कलह को लेकर संबित पात्रा ने साधा शरद पवार पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -