MCD चुनाव : आप के आंतरिक सर्वे में भाजपा को मिल रही है 202 सीटें
MCD चुनाव :  आप के आंतरिक सर्वे में भाजपा को मिल रही है 202 सीटें
Share:

नई दिल्ली : MCD चुनाव के मद्देनजर यह खबर आम आदमी पार्टी के लिए चिंताजनक है कि उसीके द्वारा कराए गए पार्टी के एक आंतरिक सर्वे में भाजपा को 202 मिलने का दावा किया गया है.यह जानकारी दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल बग्गा ने देते हुए कहा कि आप के ही एक कार्यकर्ता ने यह जानकारी उन्हें दी है.

गौरतलब है कि प्रवक्ता बग्गा ने ट्वीट कर कहा कि अरविंद केजरीवाल केआंतरिक सर्वे में बीजेपी को 202 सीटें मिल रही हैं. इसी कारण पहली बार आप अपने आंतरिक सर्वे को सार्वजनिक नहीं कर रही है. बग्गा ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर चुनाव से पहले यह दावा करती रही है कि वह कितनी सीटे जीतेगी. यहां तक कि डीयू चुनाव से पहले भी अपना सर्वे जारी किया था. वहीं लोकसभा चुनाव में आप ने 100 सीटें जीतने, पंजाब विधानसभा चुनाव में भी 117 सीटों में से आप ने 100 सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन इस बार यह सीटों की संख्या क्यों नहीं बता रही है.बग्गा की बातों पर यक़ीन करें तो आप के एक कार्यकर्ता ने ही उन्हें इस सर्वे के बारे में जानकारी दी है.

बता दें कि प्रवक्ता बग्गा आम आदमी पार्टी पर लगातार तीखे हमले और कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी कर रहे हैं. गत दिनों उन्होंने ट्वीट करके आरटीआई रिपोर्ट के हवाले से यह दावा किया था कि दिल्ली सरकार 1 करोड़ रुपए के समोसे खा गई है. हालाँकि बग्गा की इस बात से इंकार करते हुए आप के दिलीप पांडे ने कहा  कि यह सब बेसिरपैर की बातें हैं. पिछले दो चुनावों से हमने कोई आंतरिक सर्वे नहीं कराया है.

यह भी देखें

ट्विटर पर DU सर्च करने पर दिख रही है एडल्ट साइट्स, वि.वि. प्रशासन मौन

केजरीवाल ने सिसोदिया को बताया पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -