प्रशांत किशोर ने कहा- भाजपा पश्चिम बंगाल में दो अंकों का आंकड़ा पार करने के लिए करेगी संघर्ष
प्रशांत किशोर ने कहा- भाजपा पश्चिम बंगाल में दो अंकों का आंकड़ा पार करने के लिए करेगी संघर्ष
Share:

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सोमवार को ट्वीट किया कि भाजपा विधानसभा चुनावों में दोहरे अंकों के आंकड़े को पार करने के लिए संघर्ष करेगी। तेह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा पश्चिम बंगाल में दो दिवसीय उच्च वोल्टेज अभियान को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद राज्य छोड़ने के एक दिन बाद यह ट्वीट आया। रणनीतिकार को टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपनी पार्टी की चुनावी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए नियुक्त किया था।

प्रशांत किशोर ने कहा कि अगर वे भविष्यवाणी करते हैं तो भगवा पार्टी कोई भी बेहतर काम नहीं करेगी। "सभी समर्थक मीडिया के एक हिस्से द्वारा प्रवर्तित प्रचार के लिए, वास्तविकता में भाजपा पश्चिम बंगाल में दोहरे अंकों को पार करने के लिए संघर्ष करेगी। उन्होंने कहा "कृपया इस ट्वीट को बचाएं और अगर बीजेपी कोई बेहतर काम करती है तो मुझे यह स्थान छोड़ देना चाहिए!। एक भारी-भरकम टीएमसी सांसद और नौ अन्य विधायक सुवेंदु अधिकारी इसके पश्चिम बंगाल कैंप में शामिल हुए। बीजेपी ने दावा किया है कि वह आगामी चुनावों में 200 से अधिक सीटें जीतेगी।

किशोर के ट्वीट के जवाब में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल चुनाव के बाद देश एक रणनीतिकार को खो देगा। विजयवर्गीय ने ट्विटर पर चुटकी लेते हुए कहा- "बंगाल में चल रही भाजपा की सुनामी को देखते हुए, एक बार नई सरकार बनने के बाद, देश को एक चुनावी रणनीतिकार खोना होगा।" पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

आज अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 56 सालों में पहली बार होगा ऐसा

पीएम मोदी को मिला अमेरिका का सर्वोच्च सम्मान 'लीजन ऑफ मेरिट', ट्रम्प ने किया सम्मानित

मानहानि मामला: सीएम सोरेन की तरफ से दाखिल याचिका पर ट्विटर को पेश होने के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -