अमरिंदर सिंह की सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होगी भाजपा, किसान आंदोलन पर होनी है चर्चा
अमरिंदर सिंह की सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होगी भाजपा, किसान आंदोलन पर होनी है चर्चा
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम और कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह किसान आंदोलन को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में हिस्सा लेने के ​लिए पंजाब भवन पहुंच चुके हैं। वहीं जानकारी मिल रही है कि इस सर्वदलीय बैठक में भारतीय जनता पार्टी हिस्सा नहीं लेगी। बैठक के संबंध में पंजाब सरकार की ओर से जारी की गई अधिसूचना में कहा गया था कि बैठक शाम चार बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से होगी। इसका एजेंडा बाद में जारी किया जाएगा।

दरअसल, हाल ही में अमरिंदर सिंह ने कहा था कि हमारे किसान दिल्ली की सीमाओं पर दो महीने से भी ज्यादा समय से अपनी जान कुर्बान कर रहे हैं। पुलिस उनकी पिटाई कर रही है और गुंडों द्वारा आंदोलन कर रहे किसानों पर हमले किए जा रहे हैं। उनको प्राथमिक सुविधाओं से भी वंचित रखकर उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। 

सीएम अमरिंदर सिंह ने तमाम राजनीतिक दलों को किसानों की हिमायत और पंजाब के हितों को मुख्य रखते हुए एकजुट होकर इस बैठक में शिरकत करने का निमंत्रण देते हुए कहा कि कृषि कानूनों से पैदा हुआ संकट पूरे राज्य और इसके लोगों के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने यह भी कहा कि समूह पंजाबियों के संयुक्त प्रयत्न और सूबे के सभी राजनीतिक दलों के एक साथ इस समस्या को प्रभावी ढंग से निपटने के साथ-साथ किसानों के हितों की रक्षा की जा सकती है।

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे 'चौरी चौरा' शताब्दी समारोह का उद्घाटन

जीतनराम मांझी ने बढ़ाई NDA की मुश्किलें, नितीश सरकार से कर दी ऐसी मांग

'मोदी जी अपने ही किसानों से युद्ध... ?' दिल्ली में बेरिकेडिंग पर बोले प्रियंका-राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -