'मोदी जी अपने ही किसानों से युद्ध... ?' दिल्ली में बेरिकेडिंग पर बोले प्रियंका-राहुल
'मोदी जी अपने ही किसानों से युद्ध... ?' दिल्ली में बेरिकेडिंग पर बोले प्रियंका-राहुल
Share:

नई दिल्ली: केंद्र द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में दो महीने से किसान आंदोलन जारी है। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा के बाद सख्ती बढ़ा दी गई है। दिल्ली के सिंघु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस लगातार सुरक्षा इंतज़ाम बढ़ाती जा रही है। यहां कटीली तारों से बैरिकेडिंग की गई है, कंक्रीट से दीवार बनाई गई, नुकीले सरिए सड़क पर गाड़ दिए गए हैं ताकि किसान और उनके ट्रैक्टर दिल्ली में एंट्री न कर सकें।

इसकी तस्वीरें सामने आने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'भारत सरकार, पुल बनाइए दीवार नहीं।' राहुल गांधी के ट्वीट करने के कुछ ही समय बाद उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा। प्रियंका गांधी ने किसानों को रोकने के लिए की गई बैरिकेडिंग का एक वीडियो साझा करते हुए सरकार पर निशाना साधा। प्रियंका ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि, ''प्रधानमंत्री जी, अपने किसानों से ही युद्ध?''

बता दें कि गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर पर कड़े बंदोबस्त करने शुरू कर दिए हैं। एक दिन पहले जहां दिल्ली पुलिस ने झाड़ोदा सीमा पर कंक्रीट की तीन फुट चौड़ी और चार फुट ऊंची दीवार बनाई थी। वहीं, अब टीकरी बॉर्डर पर सुरक्षा के लिहाज से सड़क पर नुकीले सरिये गाड़ दिए हैं। दिल्ली पुलिस ने यह प्रबंध रविवार की रात किए। सरहदों के बंद होने के बाद बहादुरगढ़ से दिल्ली की तरफ जाने वाले वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बंगाल के साथ-साथ मिशन असम की तैयारी में जुटी राजद, एक ही लक्ष्य- 'भाजपा को रोकना'

'रावण की लंका में पेट्रोल 51 रुपए लीटर और 'राम के भारत' में 93 रुपए...' स्वामी का केंद्र पर हमला

रूस ने क्रेमलिन के आलोचक नवलनी के प्रवक्ता को किया नजरबंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -