जीतनराम मांझी ने बढ़ाई NDA की मुश्किलें, नितीश सरकार से कर दी ऐसी मांग
जीतनराम मांझी ने बढ़ाई NDA की मुश्किलें, नितीश सरकार से कर दी ऐसी मांग
Share:

पटना: बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल के विस्तार से पूर्व हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने फिर एक बार अपनी पुरानी मांग दोहराई है. सोमवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश से उनके आवास पर मुलाकात के बाद मांझी ने मीडिया से बातचीत करते हुए ये कहा कि वे बिहार सरकार में उनकी पार्टी के एक और मंत्री और MLC की सीट चाहते हैं. वो यह चाहते हैं कि मंत्रिमंडल में उनकी पार्टी का एक और मंत्री हो.

मंत्रिमंडल विस्तार से पहले दोनों नेताओं के इस मुलाकात को लेकर जब मांझी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वो कोरोना संक्रमित होने पर नीतीश कुमार ने जो उनकी स्वास्थ्य संबंधी मामलों में सहायता की थी, उस बात का धन्यवाद देने उनके पास आए थे. इस मुलाकात के कोई सियासी मायने नहीं थे. हालांकि, जब उनकी पुरानी मांग को लेकर सवाल पुछा गया, तो उन्होंने कहा कि इस पर फिलहाल सीएम नितीश से कोई चर्चा नहीं हुई है. किन्तु मेरी पहले भी यही मांग रही है कि हमारी पार्टी को एक और मंत्री और MLC पद दिया जाए.

मांझी ने कहा कि मैं अभी भी नीतीश कुमार से यही मांग करता हूं कि कैबिनेट विस्तार के वक़्त मेरी पार्टी से एक और नेता को मंत्री बनाया जाए. वहीं, एक अन्य को MLC पद पर मनोनीत किया जाए. बता दें कि जीतन राम मांझी की पार्टी हम NDA के घटक दल के रूप में विधानसभा चुनाव 2020 में उतरी थी. फिलहाल, मांझी की पास चार MLA हैं और उनके बेटे संतोष मांझी नीतीश सरकार में मंत्री भी हैं.  इसके बाद भी कैबिनेट विस्तार से पहले जीतन राम मांझी ने अपनी पार्टी के लिए यह मांग की है.

वैलेंटाइन डे: ‘फ्री गिफ्ट कार्ड’ वाले लिंक पर न करें क्लिक, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

अवमानना केस पर कॉमेडियन कुणाल कामरा का बड़ा बयान, कहा- चुटकुले नहीं होते हकीकत...

आप सांसद संजय सिंह को इलाहाबाद हाई कोर्ट से राहत नहीं, सीएम योगी को कहा था जातिवादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -