दिलीप घोष ने दिया बड़ा बयान, कहा-अगर जेल नहीं जाते तो....
दिलीप घोष ने दिया बड़ा बयान, कहा-अगर जेल नहीं जाते तो....
Share:

पश्चिम बंगाल के भाजपा अघ्‍यक्ष दिलीप घोष अधिकतर अपने विवादित बयान के लिये जाने जाते हैं. पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगर आप जेल नहीं जाते हैं तो आप नेता नहीं हैं. अगर पुलिस आपको गिरफ्तार नहीं करती है तो आप खुद वहां जाइए. अगर पुलिस आपको जेल की कोई गुंजाइश नहीं देती तो जेल जाने के लिए कुछ न कुछ करते रहिए. तभी लोग आपका सम्मान करेंगे. राजनीति में नरम लोगों के लिए जगह नहीं है.

उधमपुर में अज्ञात बीमारी का शिकार हुआ मासूम, अब तक हो चुकी हैं 12 मौतें

इस मामले को लेकर दिलीप घोष ने कहा है कि अगर आप जेल नहीं जाते हैं तो आप नेता नहीं होंगे, अगर पुलिस आपको नहीं पकड़ती है, तो आपको खुद वहां जाना होगा. यदि वे आपको कोई गुंजाइश नहीं देते हैं, तो आप जेल जाने के लिए कुछ करते हैं, तभी लोग आपका सम्मान करेंगे. राजनीति में नरम लोगों के लिए कोई जगह नहीं है. जानकारी हो कि शाहीन बाग प्रदर्शन पर भी दिलीप घोष ने कल कहा था कि कोई मर क्यों नहीं रहा, क्या उन्होंने अमृत पी लिया है? दिलीप घोष ने कहा था कि नोटबंदी के दौरान काफी कहा गया कि लोग लाइनों में मर रहे थे. जबकि महिलाएं बच्चों के साथ 4 से 5 डिग्री तापमान में बैठे हैं, अब कोई नहीं मर रहा. क्या उन्होंने अमृत पी लिया है?

महाराष्ट्र की खिचड़ी सरकार में कांग्रेस पिछड़ी, नेताओं को महसूस हो रही असुरक्षा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ शाहीनबाग प्रदर्शन में शामिल प्रदर्शनकारियों पर सवाल किया और पूछा कि आखिर यहां कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? दिलीप घोष ने मंगलवार को पूछा कि शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को कुछ क्यों नहीं हो रहा, जबकि वे दिल्ली की भीषण ठंड में खुले में प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं बंगाल में सीएए और प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी एनआरसी से घबराए लोग 'खुदकुशी' कर रहे हैं'.  

राहुल गांधी ने 'संविधान बचाओ' आंदोलन का नेतृत्व संभाला, इस कानून के विरोध में दिग्गज नेता शामिल

'मोदी जी, देश आर्थिक बर्बादी की कगार पर है, जागिये, बजट-2020 आखरी मौका है'

शाहीनबाग प्रदर्शन पर जमकर बरसे सीएम विजय रूपाणी, कहा-इससे अन्य लोग चिंतित...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -