राहुल गांधी ने 'संविधान बचाओ' आंदोलन का नेतृत्व संभाला, इस कानून के विरोध में दिग्गज नेता शामिल
राहुल गांधी ने 'संविधान बचाओ' आंदोलन का नेतृत्व संभाला, इस कानून के विरोध में दिग्गज नेता शामिल
Share:

'संविधान बचाओ' मार्च शुरू हो गया है. इस आंदोलन की अगुवाई वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कर रहे है. इस आंदोलन की लगभग दो किलोमीटर लंबी मार्च लपेट्टा में एसकेएमजे हाई स्कूल से नए बस अड्डे तक होगी. राहुल गांधी इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.राज्य में पार्टी के सांसद और विधायक नागरिकता संशोधन कानून 2019 (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हैं. 

देश तोड़ने वाले भाषण पर शरजील इमाम को नहीं कोई पछतावा, पुलिस पूछताछ में कही बड़ी बात

पिछले कुछ दिनों से केरल में कांग्रेस अपने सांसदों, विधायकों और स्थानीय नेताओं के नेतृत्व में नागरिकता सीएए के खिलाफ राज्य भर में विरोध मार्च आयोजित कर रही है. वायनाड में 'संविधान बचाओ' मार्च के अलावा राज्य के 13 जिलों में कांग्रेस की अगुवाई वाला यूनाइटिड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) 'ह्यूमन मैप ऑफ इंडिया' कार्यक्रम का आयोजन करेगा. इसमें शामिल होने वाले लोग लोग देश का मानचित्र बनाएंगे.

बेहमई कांड के खिलाफ आज होगी सुनवाई, फूलन ने 26 लोगों पर 5 मिनट में बरसाईं थीं सैकड़ों गोलियां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पार्टी के वरिष्ठ नेता, ओमन चांडी, के सी वेणुगोपाल, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और केपीसीसी अध्यक्ष, मुल्लापल्ली रामचंद्रन भी वायनाड की रैली में राहुल गांधी के साथ शामिल होंगे. कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य एके एंटनी राज्य की राजधानी में 'ह्यूमन मैप ऑफ इंडिया'  कार्यक्रम में भाग लेंगे.बता दें कि केंद्रीय बजट से ठीक तीन दिन पहले, पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने बुधवार को देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कटाक्ष  करते हुए कहा कि दोनों को नहीं पता कि आगे क्या करना है.

महाराष्ट्र की खिचड़ी सरकार में कांग्रेस पिछड़ी, नेताओं को महसूस हो रही असुरक्षा

जम्मू-कश्मीर : सड़क हादसों पर लगाम लगाने के लिए मार्च से हेलमेट न पहनने पर चालान

अमित शाह ने विपक्ष पर किया हमला, इस शख्स को बताया कन्हैया से ज्यादा खतरनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -