भाजपा के 'बैटमैन; MLA आकाश पर कार्यवाही संभव, पीएम मोदी हुए थे नाराज़
भाजपा के 'बैटमैन; MLA आकाश पर कार्यवाही संभव, पीएम मोदी हुए थे नाराज़
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर से भाजपा MLA आकाश विजयवर्गीय को नगर निगम कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के मामले पर पार्टी आज (गुरुवर) को नोटिस जारी कर सकती है. सूत्रों के अनुसार, अमित शाह, रामलाल और कैलाश विजयवर्गीय से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने फोन पर वार्ता की है. पार्टी सार्वजनिक स्थल पर दुर्व्यवहार करने पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश को नोटिस दे सकती है.

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व और कड़ी कार्रवाई भी कर सकता है. इंदौर भाजपा इकाई के कुछ नेताओं के खिलाफ भी कार्रवाई संभव है. शहर इकाई ने आकाश का जेल से रिहा होने के बाद स्वागत किया था. सोमवार (02 जुलाई) को भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने MLA आकाश विजयवर्गीय मुद्दे को उठाया था. इस मामले पर वे काफी नाराज नज़र आए. पीएम मोदी ने दो टूक कहा था कि ऐसे लोगों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और इंदौर से भाजपा MLA आकाश विजयवर्गीय के बैट से नगर निगम अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ने सख्त लहजे में कहा है कि बेटा चाहे किसी को उसे कुछ भी करने का अधिकार नहीं है. पीएम मोदी ने कहा है कि मैं इसलिए खून पसीना नहीं बहा रहा हूं. किसी का बेटा होने के कारण किसी को मनमानी करने की छूट नहीं है. 

RSS मानहानि केस: राहुल गाँधी बोले- मैं बेकसूर हूँ, मिली अग्रिम जमानत

यूनाइटेड नेशंस पहुंचा झारखण्ड मॉब लिंचिंग का मुद्दा, ओवैसी ने मोदी सरकार को जमकर कोसा

शिवराज सिंह चौहान का दावा, कहा - प्रत्येक वर्ग तक पहुंचना भाजपा का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -