+

उन्नाव मामला: MLA कुलदीप सिंह सेंगर पर भाजपा का एक्शन, किया पार्टी से निलंबित

उन्नाव मामला: MLA कुलदीप सिंह सेंगर पर भाजपा का एक्शन, किया पार्टी से निलंबित

लखनऊ : उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार की सड़क दुर्घटना के षड्यंत्र की सुईं लगातार भाजपा MLA कुलदीप सिंह सेंगर की तरफ घूमती नज़र आ रही है. यूपी पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर पर कुलदीप सिंह सेंगर सहित अन्य लोगों पर हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया, किन्तु पीड़ित परिवार और विपक्ष की मांग के कारण आज भाजपा ने उन्नाव के बांगरमऊ से MLA कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से ससपेंड कर दिया है.

यूपी भाजपा इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि कुलदीप सिंह सेंगर पर पार्टी सख्त कार्रवाई कर चुकी है. कुलदीप सिंह सेंगर को पहले भी पार्टी से ससपेंड किया गया था और उनके निलंबन को हम आगे भी जारी रखेंगे. कुलदीप सिंह सेंगर का अब पार्टी से कोई वास्ता नहीं है, कानून अपना काम करेगा.

स्वतंत्र देव सिंह ने आगे कहा कि सीबीआई दोनों प्रकरणों की जांच करेगी और जो दोषी पाए जाएंगे, उन पर सख्त से सख्त कार्यवाई होगी. यूपी सरकार पीड़ित परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है. वहीं, विपक्ष पर हमला बोलते हुए यूपी भाजपाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस के पास और कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वे इस पर सियासत कर रहे हैं. यह एक दु:खद घटना है, जिसे लेकर भाजपा सरकार काफी संवेदनशील है.

कमलनाथ के मंत्री का दावा, कहा - कांग्रेस में आएँगे भाजपा के 6 और विधायक

महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी को उमा भारती का जवाब, 'आप मुझे साड़ी गिफ्ट कर दें, अगली बार वही पहनूंगी'

महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी के चार विधायकों ने दिया इस्तीफा, थामेंगे भाजपा का दामन